×

थैंक गॉड का पहला गाना मणिके रिलीज,सिद्धार्थ -नोरा की दिखी धमाकेदार जुगलबंदी

इस गाने को T -Series ने अपने चैनल पर रिलीज किया है। गाने में नोरा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही हैं। वीडियो में दोनों एक्टर्स रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Sep 2022 1:23 PM GMT
थैंक गॉड का पहला गाना मणिके रिलीज,सिद्धार्थ -नोरा की दिखी धमाकेदार जुगलबंदी
X

बॉलीवुड के महाराजा अजय देवगन (Ajay Devgan )उनके साथ बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और ब्यूटीफुल रकुल प्रीत का पहला गाना मणिके रिलीज हो गया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल गया है। फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म सुपर फनी और मजेदार ड्रामा से भरपूर है। बता दें कि इस गाने में सिद्धार्थ और नोरा फतेही की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

गाने में दिखी नोरा फतेह और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरदस्त केमिस्ट्री

इस गाने को T -Series ने अपने चैनल पर रिलीज किया है। गाने में नोरा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही हैं। वीडियो में दोनों एक्टर्स रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने के रिलीज होते ही फैंस इस गाने के दीवाने हो गये हैं। मणिके सांग को योहनी ,जुबिन नौटियाल और सूर्य रगन्नाथन ने अपनी आवाज दी है। और इस गाने के लिरिक्स रश्मि विराग ,दुलन arx ने लिखे हैं। ये सॉन्ग मणिके मगे हितो का हिंदी वर्जन है।


पर्दे पर कब आएंगी फिल्म

इस फिल्म में अयान की मुलाकात चित्रगुप्त से होती हैं। फिल्म में चित्रगुप्त बने अजय देवगन सिद्धार्त यानि अयान के कर्मों का हिसाब-किताब करते दिखाई देते हैं। ऐसे में अयान धरती से बिल्कुल अलग नजारे देख कर चकरा जाता है। रकुल ,सिद्धार्थ की पत्नी और पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। आपको बता दें कि थैंक गॉड इसी साल 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर नजर आने वाली हैं। वहीं टीजर और गाने ने तो तहलका मचा दिया है। फैंस को तो बस अब मूवी का इंतजार है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story