×

थ्रिल और मिस्ट्री से भरपूर है Anil Kapoor की फिल्म Thar, ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखिये Video

अनिल कपूर फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म Thar का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में Anil Kapoor मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नजर आएंगे।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 18 April 2022 10:44 AM GMT
Film Thar Trailer Released
X

Film Thar Trailer Released (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Anil Kapoor and Harshvardhan Kapoor Starer Film Thar Trailer Released:अनिल कपूर फिल्म प्रोडक्शन हाउस (Anil Kapoor Film Production House))के बैनर तले बन रही फिल्म थार (Thar) का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म में अनिल कपूर(Anil Kapoor) मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नजर आएंगे। फिल्म की लीड रोल में फातिमा सना शेख(Fatima Sana sheikh), हर्ष वर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) और अनिल कपूर दिखाई देंगे।

दरअसल ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ होगी। साथ ही आपको बता दें कि Thar movie को राज सिंह चौधरी ने निर्देशित किया है और यह अनिल कपूर फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। थार फिल्म का ट्रेलर आज यूट्यूब पर रिलीज हो गया है जिसे दर्शको का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है।

फिल्म की कहानी लगभग 1980 के दसक के करीब की है। साथ ही दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर आज यूट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है जिसमे अनिल कपूर पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं हर्षवर्धन छोटे बिजनेसमैन के रूप में एक तस्कर के रोल में दिखाई पड़ रहे हैं। ट्रेलर को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ये काफी रोचक दिखाई पड़ रहा है। ट्रेलर की शुरुआत एक रेगिस्तान से होती है। जिसमे अनिल कपूर एक मर्डर मिस्ट्री सुलझाते हुए दिखते हैं। इसके बाद आते हैं हर्षवर्धन कपूर जो खुद को एंटीक बिजनेसमैन बताते हैं। फिलहाल उनके कॅरेक्टर को ट्रेलर में मिस्ट्री ही रखा गया है। फिल्म में हर्ष के साथ लीड रोल में फातिमा सना शेख भी हैं जो एक राजास्थानी गांव वाली लड़की का किरदार निभा रहीं हैं। जो हर्षवर्धन की पर्सनैलिटी से काफी प्रभावित है और उनके करीब जाना चाहती हैं। फिल्म में काफी सस्पेंस नज़र आ रहा है जो दर्शकों को अपनी और खीचने में सफल दिख रहा है। फिल्म में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन भी हैं जिन्हे एक्टिंग करते देखना अनिल के फैंस के लिए भी दिलचस्प होगा।

फिल्म के पहले ट्रेलर से मिले रिस्पांस से फिल्म मेकर्स काफी उत्साहित हैं। साथ ही आपको बता दें कि फिल्म थार को 6 मई, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story