×

Suhana Khan: शाहरुख खान की लाडली का नया रूप, शेयर की सैटरडे नाइट कि कुछ तस्वीरें

Suhana Khan Photos: बॉलीवुड ब्लॉक कि सबसे पॉपुलर स्टार किड और शाहरुख खान कि लाडली सुहाना खान हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि सुहाना ने शोबिज में अभी अपनी शुरुआत नही कि है। लेकिन फिर भी वो काफी चर्चा में बनी रहती हैं, वह भी खासकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर।

Anushka Rati
Published on: 21 Aug 2022 3:50 AM GMT
Suhana Khan: शाहरुख खान की लाडली का नया रूप, शेयर की सैटरडे नाइट कि कुछ तस्वीरें
X

Instagram story (image: social media)

Suhana Khan: आपको बता दें कि, शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स पर खुद कि लेटेस्ट तस्वीरें, अपने आउटिंग कि तस्वीरें, अपने पार्टी करती हुई तस्वीरें और अपने नए प्रोजेक्ट्स से जुड़ी जानकारियां अपने फैंस के साथ शेयर करती रहतीं हैं। हालांकि सुहाना खान अभी शोबीज से दूर हैं लेकिन वह अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं। बता दें कि सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की निर्देशित फिल्म "द आर्चीज" से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी जिससे उनकी फिल्मों में शुरुआत होगी। वहीं इस लेटेस्ट मूवी में सुहाना खान खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। जिसके बारे में बात करते हुए कुछ घंटे पहले ही सुहाना ने पिछली रात चुपके से शेयर कि है।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि, सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी फीचर पोस्ट जिसमें उन्होंने अपने बीती रात कि एक झलक शेयर कि,सुहाना ने अपने कमरे कि एक तस्वीर शेयर जहां वो टीवी पर चल रही एक फिल्म जो तस्वीर में साफ देखी जा सकती है। वहीं आप टीवी के नीचे एक टेबल पर कुछ मोमबत्तियां और कुछ किताबें भी देखी जा सकती है। वहीं सुहाना ने तस्वीर को "गुडनाइट" कैप्शन भी दिया, जिससे सुहाना ने अपने फॉलोअर्स और फैंस को शुभकामना दी।


इस बीच अगर हम सुहाना खान की लेटेस्ट फिल्म आर्चीज की बात करें तो इस फिल्म में सुहाना खान के अलावा खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी अपना डेब्यू करेंगे। वहीं यह फिल्म नेटफ्लिक्स द्वारा सपोर्टेड यह फिल्म पॉपुलर इंटरनेशनल कॉमिक्स आर्चीज का बॉलीवुड कन्वर्जन है। इसमें वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और डॉट भी एक अहम भूमिका में नजर अंग्रेज फिल्म नेटफ्लिक्स पर अगले साल रिलीज होगी।

इसके अलावा जब इस साल की शुरुआत में फिल्म का टीज़र-पोस्टर सामने आया, तो शाहरुख खान ने इसे साझा किया और सुहाना के लिए ज्ञान के कुछ अनमोल शब्द लिखे। उन्होंने लिखा, 'और याद रखें सुहानाखान 2 आप कभी भी परफेक्ट नहीं होंगे... लेकिन खुद होना उसके सबसे करीब है। दयालु बनो और एक अभिनेता के रूप में देना... ईंट-पत्थर और तालियाँ रखना तुम्हारा नहीं है….आपका जो हिस्सा पर्दे पर पीछे छूट जाता है, वह हमेशा आपका होगा….आप एक लंबा सफर तय कर चुके हैं….लेकिन सड़क लोगों का दिल अंतहीन है…..आगे बढ़ो और जितना हो सके मुस्कुराओ। अब लाइट हो... कैमरा और एक्शन! एक और अभिनेता को साइन किया है।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story