×

Bollywood Star Kids: बॉलीवुड स्टार किड्स ने किया एक साथ डिनर, अपनी मिड्रिफ फ्लॉन्ट करते हुए स्पॉट

सुहाना खान एक रेस्टोरेंट के बाहर श्वेता बच्चन और उनके बेटे अगस्त्य नंदा के साथ नजर आईं। युवा स्टार्लेट ने नीले रंग की बैगी जींस और जूतों के साथ एक काले रंग का क्रॉप टॉप पहना था।

Anushka Rati
Published on: 3 Aug 2022 4:15 AM GMT
Bollywood Star Kids: बॉलीवुड स्टार किड्स ने किया एक साथ डिनर, अपनी मिड्रिफ फ्लॉन्ट करते हुए स्पॉट
X

The Archies movie ( image: social media )

The Archies movie: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक रेस्टोरेंट के बाहर श्वेता बच्चन और उनके बेटे अगस्त्य नंदा के साथ नजर आईं। वहीं अपने डिनर आउटिंग के लिए, युवा स्टार्लेट ने नीले रंग की बैगी जींस और जूतों के साथ एक काले रंग का क्रॉप टॉप पहना था। सुहाना ने उसे एक गोखरू में बांध दिया, जब वह COVID से एहतियात के तौर पर काले रंग का फेस मास्क पहनी हुई नजर आ रही थी। उन्होंने श्वेता बच्चन और उनके बेटे अगस्त्य नंदा के साथ डिनर का आनंद लिया।

बता दें कि सुहाना और अगस्त्य जोया अख्तर की फिल्म 'थेर आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म लोकप्रिय आर्ची कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण है।

हाल ही में, फिल्म के कास्टिंग निर्देशकों ने खुलासा किया कि स्टार किड्स ने फिल्म के लिए उचित ऑडिशन दिए। 'द आर्चीज' का रूपांतरण 1960 के दशक के भारत पर आधारित है और टीम ने हाल ही में फिल्म के ऊटी शेड्यूल को पूरा किया है। कथित तौर पर, सुहाना कॉमिक्स से वेरोनिका लॉज पर आधारित भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें की, जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' हाल के दिनों में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो न केवल लोकप्रिय आर्ची कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण है, बल्कि यह फिल्म शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और दिवंगत श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की बड़े पर्दे पर पहली फिल्म होगी।

जब से फिल्म की घोषणा की गई, इसने स्टार किड्स को कास्ट करने को लेकर सभी का बहुत ध्यान खींचा, विशेष रूप से कुछ ने इसे बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का आदर्श उदाहरण बताया। अब, 'द आर्चीज' के कास्टिंग डायरेक्टर नंदिनी श्रीकांत और अभिषेक बनर्जी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि तीनों स्टार किड्स को चुने जाने से पहले ऑडिशन से गुजरना पड़ा था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story