×

The Archies Movie: सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा दिखे अलग अंदाज़ में, वीडियो में डरी जोया अख्तर

The Archies Movie: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा इस फिल्म से अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे। आज का दिन पूरी टीम के लिए एक खास दिन है।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Aug 2022 11:41 AM GMT
The Archies Movie
X

The Archies Movie (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

The Archies Movie : जब से जोया अख्तर ने अपनी नई ओटीटी फिल्म द आर्चीज की अनाउंसमेंट की है, फैंस खुशी से झूम उठे हैं। इस फिल्म से 3 नए स्टार किड्स डेब्यू करने वाले हैं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा इस फिल्म से अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे। आज का दिन पूरी टीम के लिए एक खास दिन है और इसे और भी खास बनाने के लिए, निर्माताओं ने पूरी कास्ट वाली फिल्म का एक नया स्टिल रिलीज किया है। जोया अख्तर का आर्ची कॉमिक्स के निर्माता जॉन गोल्डवाटर के साथ बातचीत का एक वीडियो भी सामने आया है।

इस लेटेस्ट तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि सुहाना खान हल्के नीले रंग के वेस्टकोट के साथ मैरून ड्रेस पहने सोफे पर बीच में बैठी हैं। हल्के गुलाबी मोजे के साथ उन्होंने इसी तरह के रंग के वेजेज भी पेयर किए हैं। उनके बगल में अगस्त्य नंदा बैठे हैं, जिन्होंने चेक ब्लू ट्राउजर और गाज़री रंग का कोट पहना हुआ है। उनके बगल में ख़ुशी कपूर बैठी हैं, जिन्होंने गुलाबी धारीदार फुल-स्लीव टी शर्ट पहनी हुई है, जिसे उन्होंने चेक ट्राउज़र्स और भूरे रंग के ऑक्सफ़ोर्ड शूज़ के ऊपर पेयर किया है।

साथ ही, जोया अख्तर का आर्ची कॉमिक्स के निर्माता जॉन गोल्डवाटर के साथ बातचीत का एक वीडियो भी सामने आया है।

इससे पहले द आर्चीज के बारे में बात करते हुए जोया ने कहा था कि वो इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी नर्वस हैं। था, "मैं वर्तमान में एक फीचर फिल्म के रूप में द आर्चीज की शूटिंग कर रही हूं, और उम्मीद है कि अगले साल ये फिल्म रिलीज़ हो जाएगी। इसके सभी कैरेक्टर काफी प्रतिष्ठित हैं और विश्व स्तर पर पसंद किए जाते हैं, यही वजह है कि मैं थोड़ा नर्वस भी हूं। मुझे ये सुनिश्चित करना है कि फिल्म एक ऐसी पीढ़ी की पुरानी यादों को ताजा करे जो कॉमिक पर पली-बढ़ी है।' बता दें आर्चीज का प्रीमियर अगले साल नेटफ्लिक्स पर होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story