The Archies को मिला दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स, सुहाना खान की एक्टिंग ने जीता दिल

The Archies Review: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' दर्शकों का खूब दिल जीत रही है। फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 8 Dec 2023 6:55 AM GMT
The Archies को मिला दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स, सुहाना खान की एक्टिंग ने जीता दिल
X

The Archies Review: जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी ‘द आर्चीज’ से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी ख़ुशी कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म के रिलीज होने से पहले इसे लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे थे। कोई फिल्म को फ्लॉप बता रहा था, तो कोई फिल्म में स्टारकिड्स को कास्ट करने को लेकर जोया अख्तर को ट्रोल कर रहा था, लेकिन अब जब फिल्म रिलीज हो गई है, तो इसे दर्शकों का काफी पॉजिटीव रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 7 दिसंबर 2023 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

दर्शकों को कैसी लगी 'द आर्चीज'?

सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा स्टारर ‘द आर्चीज़’ नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर 2023 को स्ट्रीम हुई थी। रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है। लोग ट्विटर पर जोया अख्तर के निर्देशन और खासकर सुहाना खान की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म गाने को भी काफी ज्यादा सराहा जा रहा है।


जहां एक यूजन ने लिखा- 'ये कितनी प्यारी फिल्म है। अमेजिंग परफॉर्मेंस के साथ फिल्म के आसपास का माहौल देखने में बेहद डिलाइटफुल था। अगस्त्य और ख़ुशी वंडरफुल थे, लेकिन माई गॉड सुहाना खान, मैं विश्वास नहीं कर सकता कि आप कितनी इनक्रेडिबल थीं आप न केवल एक्टिंग कर सकती हैं बल्कि एक कैरेक्टर के रूप में आपकी डांसिंग, आपकी प्रेजेंटेशन सभी टॉप क्लास थीं, एक शानदार ओवरऑल एक्सपीरियंस।' इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर कई लोग हैं, जो सुहाना खान की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो फिल्म को डिजास्टर बता रहे हैं।

म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है 'द आर्चीज'

बता दें कि ‘द आर्चीज’ एक टीनएज म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है, जो आर्ची कॉमिक्स का एक इंडियन एडेप्टेशन है। फिल्म में अगस्त्य नंदा ने द आर्ची की भूमिका निभाई है, ख़ुशी कपूर ने बेट्टी कूपर का रोल प्ले किया है वहीं सुहाना खान को वर्नोइका लॉज के रूप में, वेदांग रैना को रेगी मेंटल के रूप में, मिहिर आहूजा को जुगहेड जोन्स के रूप में, अदिति सहगल को एथेल मुग्स के रूप में और युवराज मेंडा को दिल्टन डोइली के रूप में देखा गया है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story