×

लोगों को नहीं पसंद आया सुहाना-अगस्त्य का स्टेज डांस, उड़ा डाला शाहरुख की बेटी का मजाक

Suhana Khan Agastya Nanda Dance Video: सोशल मीडिया पर सुहाना खान और अगस्त्य नंदा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Nov 2023 6:07 AM GMT
Suhana Khan Agastya Nanda
X

Suhana Khan Agastya Nanda Dance Video (Image Credit: Social Media)

Suhana Khan Agastya Nanda Dance Video: इन दिनों बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ-साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी काफी चर्चा में है और केवल सुहाना खान ही नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, इन स्टारकिड्स की फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। ऐसे में यह फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। अब इस प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें सुहाना और अगस्त्य अपनी इस अपकमिंग फिल्म के गाने पर स्टेज डांस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि, इनका ये डांस नेटिजंस को कुछ खास पसंद नहीं आया है।

सुहाना-अगस्त्य ने स्टेज पर किया जमकर डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान शॉर्ट मल्टीकलर का फ्रॉक पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं सुहाना के साथ अगस्त्य नंदा ने टी-शर्ट, पैंट और जैकेट में अपना कूल अंदाज दिखाया है। सुहाना और अगस्त्य वीडियो में 'द आर्चीज' के एक गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। सुहाना-अगस्त्य का यह डांस वीडियो 'द आर्चीज' के एक प्रमोशनल इवेंट का है।

नेटिजंस को नहीं पसंद आया स्टारकिड्स का ये डांस

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया, नेटिजंस ने इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी। जहां एक ने कमेंट कर लिखा- ''बच्चों का एनुअल फंक्शन लग रहा है।'' तो दूसरे ने लिखा- ''मेरा स्कूल डांस अब ट्रेंड कर रहा है।'' किसी ने लिखा- ''ये कर क्या रहे हैं।'' तो एक ने सुहाना-अगस्त्य के स्पोर्ट में लिखा- ''उनका हौसला बढ़ाइए, ना कि गिराइए। उनके पैरेंट्स या ग्रैंड पैरेंट्स से कंपेयर ना करें। वो उनका टाइम था ये इनका टाइम है।''




क्या है 'द आर्चीज' की कहानी?

बता दें कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर के हिसाब से फिल्म की कहानी 6 ऐसे दोस्तों की है, जिनमें से 4 लड़के रिवरडेल नाम के हिल स्टेशन में अपने दोस्तों संग मस्ती करते अपनी जिंदगी बिता रहे हैं और फिर उनकी जिंदगी में उनकी दो बचपन की दोस्त वेरोनिका (सुहाना खान) और बेट्टी (खुशी कपूर) आ जाती हैं, जो लंदन से पढ़कर आई अमीर बाप की इकलौती बेटी है। अब उनकी दोस्ती किस-किस मोड़ से गुजरती है। यही फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि, अब फिल्म लोगों को कितनी पसंद आएगी यह तो फिल्म के रिलीज के बाद पता चलेगा। बता दें कि फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story