The Buckingham Murders Collection Day 1: करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स हिट या फ्लॉप

The Buckingham Murders Box Office Collection Day 1: करीना कपूर की मर्डर मिस्ट्री पर आधारित फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का पहले दिन का कलेक्शन

Shikha Tiwari
Published on: 13 Sep 2024 11:48 AM GMT (Updated on: 13 Sep 2024 12:31 PM GMT)
The Buckingham Murders Box Office Collection Day 1
X

The Buckingham Murders Collection Day 1

The Buckingham Murders Collection Day 1: करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। इस फिल्म में करीना कपूर का एक अलग रूप देखने को मिला है। The Buckingham Murders Movie में करीना कपूर ने ब्रिटिश जासूस की भूमिका निभाई है। जोकि पहले से ही अपने बेटे की मौत का दुख झेल रही होती हैं। ऊपर से उनके ऊपर एक ऐसा केस की पैरवी की जिम्मेदारी दे दी जाती है। जिसमें एक 10 साल के बच्चे के ऊपर कत्ल का इलाज लगता है। चलिए जानते हैं ये फिल्म दर्शकों को कितनी ज्यादा पसंद आई है, द बकिंघम मर्डर्स ने पहले दिन कितना कलेक्शन (The Buckingham Murders Box Office Collection Day 1) किया है।

करीना कपूर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे वन (The Buckingham Murders Box Office Collection Day 1)-

हंसल मेहता की फिल्म जिसमें पहली बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने निर्माता की तरह भी कार्य किया है। इस फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जसमीत भामरा ब्रिटिश पुलिस की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी की शुरूआत में कातिल कोई और लगता है। लेकिन जैसे-जैसे फिल्म आगे बढ़ती जाती है। असली कातिल की जाँच-पड़ताल करते-करते कई सारे ऐसे राज खुलते हैं। जिससे बकिंघम पुलिस अंजान रहती हैं। फिल्म की कहानी (The Buckingham Murders Movie Story) तो काफी ज्यादा बेहतरीन हैं। इसके साथ ही साथ सीखाती है कि जिंदगी में कितनी भी मुश्किल हो अपने फर्ज निभाना चाहिए। और न्याय करने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। लेकिन इस फिल्म को ज्यादा हिंदी दर्शक नहीं मिल पाऐं हैं क्योंकि ये फिल्म 50 प्रतिशत इंग्लिश में है और 50 प्रतिशत हिंदी में हैं।

यही वजह है कि फिल्म The Buckingham Murders बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ज्यादा कमाई नहीं कर पाई है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ रूपए (The Buckingham Murders Collection Day 1) तक का कलेक्शन किया है। अब आने वाले दिनों में देखने लायक है कि फिल्म की कमाई में कितनी बढ़ोत्तरी होती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story