×

The Bull Release Date: सलमान खान की मोस्ट अवेटेड मूवी द बुल का इंतजार हुआ खत्म, इस दिन होगी रिलीज

The Bull Movie Salman Khan Release Date: सलमान खान पहली बार करण जौहर के किसी फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में उनके साथ काम करते हुए नजर आएंगे..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 21 March 2024 11:28 AM GMT
The Bull Salman Khan Movie
X

The Bull Movie Release Date

The Bull Movie Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) के फैंस उनकी अपकमिंग मूवीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। साल 2024 की शुरूआत हो चुकी है और भाईजान की कोई भी मूवी इस साल अभी तक रिलीज नहीं हुई है। जिसकी वजह से कहीं ना कहीं उनके फैंस काफी निराश थे लेकिन सलमान खान ने अपने फैंस को बैक टू बैक कई सारे सरप्राइज दिए है। सलमान खान ने सबसे पहले साजिद नाडियावाला के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म किक 2 (Kick 2) का अनाउंसमेंट किया। तो वहीं सलमान खान किक 2 (Kick 2) के अलावा एक और फिल्म में काम कर रहे है वो फिल्म बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर निर्देशक करण जौहर के साथ है। इस फिल्म का नाम है द बुल फिल्म (The Bull Movie) को लेकर काफी पहले ही एनाउंसमेंट हो गई थी। अब फैंस को फिल्म के रिलीज डेट का इंतजार है।

सलमान खान मूवी द बुल कब रिलीज होगी (The Bull Salman Khan Movie Release Date)-


सलमान खान (Salman Khan) व करन जौहर के साथ एक बार फिर से कमबैक कर रहे है। इससे पहले सलमान खान करन जौहर के साथ 1998 में फिल्म निर्माता के निर्देशन में बनी पहली फिल्म, कुछ कुछ होता है में कैमियो कर चुके है। लेकिन बतौर मुख्य हीरो सलमान खान के साथ करण जौहर की ये पहली फिल्म है। द बुल (The Bull Movie) को लेकर खबरे सामने आई है कि सलमान खान की फिल्म द बुल (The Bull) की शूटिंग को टाल दिया गया है। अब फिल्म की शूटिंग नवंबर-दिसंबर से शुरू होगी।

लेकिन सलमान खान की फिल्म द बुल कब रिलीज(The Bull Movie Release Date) होगी, इसके बारे में किसी प्रकार की अनाउंमेंट मेकर्स द्वारा नहीं किया गया है। फिर भी कहा जा रहा है कि फिल्म 2025 तक सिनेमाघरो में रिलीज हो सकती है।

द बुल मूवी कास्ट (Cast Of The Bull)-

करण जौहर की फिल्म द बुल में बतौर लीड रोल में सलमान खान नजर आएंगे व इनके साथ तृष्णा कृष्णन बतौर अभिनेत्री नजर आएंगी। फिल्म के अन्य कास्ट के बारे में अभी मेक्स ने घोषणा नहीं की है।

द बुल मूवी स्टोरी (Is Bull the movie based on a true story)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म द बुल एक रियल बेस्ट स्टोरी (The Bull Story) है। यह ऑपरेशन कैक्टस का वर्णन करती है, जिसे भारत सरकार ने 1988 में तत्कालीन राष्ट्रपति मौमून अब्दुल गयूम के खिलाफ 200 श्रीलंकाई आतंकवादियों के एक समूह द्वारा तख्तापलट को रोकने के लिए मालदीव द्वीपों में शुरू किया गया था। इस फिल्म में सलमान खान ब्रिगेडियर फारूख बुलसारा की भूमिका में नजर आएंगे। जिन्होंने भारतीय सेना में पैराशूट ब्रिगेड व रेजिमेंट के पैराटूपर्स की कमान संभाली थी। एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका में नजर आएगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story