×

Ruslaan फिल्म के कलाकारों का हुआ नवाबों की नगरी लखनऊ में भव्य स्वागत, देखें तस्वीर

Ruslaan Movie Update: नवाबों के शहर लखनऊ पहुँचे सलमान खान के जीजा अपनी आगामी फिल्म Ruslaan के प्रमोशन के लिए, जानिए क्या कहा उन्होंने प्रमोशन के दौरान

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 20 April 2024 2:01 PM GMT
Ruslaan Movie Promotion In Lucknow
X

Ruslaan Movie Promotion In Lucknow

Ruslaan Movie Update: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के जीजा की जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘रूसलान’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का मुख्य किरदार एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) निभा रहे हैं। निर्देशक करण एल. बुटानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दर्शकों को सस्पेंस, ड्रामा और एक्शन का बेजोड़ मिश्रण देखने को मिलेगा। फिल्म के ट्रेलर लांच में कहानी के साथ शानदार विजुअल और थ्रिल करने वाले एक्शन सीन्स भी हैं, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेंगे। फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। एनएच स्टूडियोज की ओर से फिल्म 'रूसलान' (Ruslaan Movie) को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।

रूसलान फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुँचे कलाकार-


फिल्म के ट्रेलर लांच पर आयुष शर्मा ने कहा कि मेरा दिल अब बेसब्री से फिल्म रिलीज का इंतज़ार कर रहा है। हमने दुनिया के सामने 'रूसलान' का ट्रेलर पेश कर दिया है। यह फ़िल्म हमारी मेहनत है और अब एक के बाद एक फ्रेम सामने आ रहा है। मैं अपनी यात्रा को दूर-दूर तक के दर्शकों के साथ शेयर करने के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहा हूं। उन्होंने कहा कि 'रूसलान' आपको एक ऐसे सफ़र पर ले जाने वाला है जिसे आप कभी नहीं भूलेंगे।


फिल्म के प्रोड्यूसर केके राधामोहन ने कहा कि यह एक एंटरटेनिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो दर्शकों को अपनी तरफ खींचेगी। इस फिल्म में इमोशन, एक्शन, सस्पेंस और हर एक एंटरटेनर होने का एलिमेंट है। फिल्म के ट्रेलर ने हमारी ऑडियंस को कहानी की एक झलक दी है और मुझे यकीन है कि यह उन्हें बेहद पसंद आएगी।


फिल्म की एक्ट्रेस सुश्री मिश्रा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर 'रूसलान' का हिस्सा बनना चैलेंजिंग और ग्रोथ से भरा रोमांचक सफ़र रहा है। मुझे यकीन है कि लोग 'रूसलान' की इंटेंसिटी और इमोशन में डूब जाएंगे। यह एक ऐसी फ़िल्म है जो इसे देखने वाले हर व्यक्ति पर एक न मिटने वाली छाप छोड़ेगी।

रूसलान मूवी कास्ट (Ruslaan Movie Cast)-


एक्टर आयुष शर्मा, सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवड़े स्टारर रूसलान को करण एल. बुटानी ने डायरेक्ट किया है। जबकि इसके निर्माता के. के. राधामोहन (श्री सत्य साईं आर्ट्स) हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story