×

The Crown Trailer:"द क्राउन" का धमाकेदार ट्रेलर हुआ आउट, विंडसर कैसल में लगी आग को फिर से फिल्माया गया

The Crown Trailer: वेब सीरीज "द क्राउन" के सीजन 5 को इस साल 9 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। यहां देखें ट्रेलर और यह सबसे यादगार पल।

Anushka Rati
Published on: 21 Oct 2022 5:12 AM GMT
The Crown Trailer:द क्राउन का धमाकेदार ट्रेलर हुआ आउट, विंडसर कैसल में लगी आग को फिर से फिल्माया गया
X

The Crown Season 5 (image: social media)

The Crown Trailer: आपको बता दें कि "द क्राउन" का सीज़न 5 अगले महीने आने के लिए पूरी तरह से तैयार है और लंबे समय से सीजन 5 का बेसब्री से इंतजार कर रहें लोगो के लिए ये खुसखबरी और भी एक्साइटिंग हो गई हैं। इस सीजन की नए कलाकारों के साथ अच्छी तरह से वापसी हुई है जिसमें इमेल्डा स्टॉन्टन क्वीन एलिजाबेथ की भूमिका में नजर आएंगी, जोनाथन प्राइस प्रिंस फिलिप के रूप में नजर आएंगे और एलिजाबेथ डेबिकी के साथ प्रिंसेस डायना और डोमिनिक वेस्ट प्रिंस चार्ल्स के रूप में हैं।क्राउन सीजन 5 का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है।

नया ट्रेलर हमें उस टाइमलाइन के थ्रू से ले जाता है जिसमें पांचवां सीज़न शामिल होगा जिसमें शामिल हैं राजकुमारी डायना और प्रिंस चार्ल्स का अलगाव। यह शाही परिवार के सबसे परेशान करने वाले साल पर भी एक नज़र डालता है क्योंकि परिवार विंडसर कैसल की विनाशकारी आग सहित कई घटनाओं से जूझता है। 1980 और 1990 के दशक के अंत में शाही परिवार विवादों से घिर गया था और इनमें से कई घोटाले इसके अपकमिंग सीज़न में कवर होंगे।

द क्राउन ने बीबीसी के पहले के रिपोर्टर मार्टिन बशीर के साथ राजकुमारी डायना के धमाकेदार इंटरव्यू को फिर से बनाया गया। ट्रेलर में 1995 के कंट्रोवर्शियल इंटरव्यू की भी एक क्लिप है जैसा कि हम देखते हैं कि डेबिकी रिपोर्टर के पास बैठा है और हम उसकी फेमस लाइंस सुनते हैं, "मैं चुपचाप नहीं जाऊंगा, मैं अंत तक लड़ूंगा"। एक दूसरे प्वाइंट पर एलिजाबेथ को यह कहते हुए भी सुना जाता है, "मैंने कभी मौका नहीं छोड़ा।"

ट्रेलर में रानी एलिज़ाबेथ विंडसर कैसल को भस्म करने वाली भीषण आग को घूरते हुए। उसे एक वॉयसओवर में यह कहते हुए सुना जा सकता है, "पिछले 12 महीनों के आलोक में, शायद मेरे पास अधिक से अधिक रिफ्लेक्टिव करने के लिए है," जबकि एक न्यूज रिपोर्टर को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "शाही परिवार रियलिटी में संकट में है।" रानी और प्रिंस चार्ल्स के बीच एक दिलचस्प आदान-प्रदान भी है जो इसे ट्रेलर में लाता है जहां बाद वाले को आधुनिक राजशाही की आवश्यकता के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है, हालांकि रानी ने अपने बेटे को यह कहते हुए खारिज कर दिया, "मुझे नहीं लगता कि यह मेरा है ऐसा व्यवहार जो उसके अस्तित्व को खतरे में डाल रहा है।"

ट्रेलर में प्रिंस चार्ल्स और कैमिला के रोमांस को भी दिखाया गया है जिसे हम बाद में प्रिंस ऑफ वेल्स को किस देते हुए देखते हैं जो उसे खिड़की से बाहर देखता है, मुस्कुराता है। दोनों आतिशबाजी देखते हुए एक दूसरे को किस करते हुए भी देखे जाते हैं। डायना के इंटरव्यू के क्लिप दिखाए जाने के बाद में वेस्ट के राजकुमार चार्ल्स को हताशा में चिल्लाते हुए देखते हैं, "वह क्या कर रही है?"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story