×

मिसेज श्रीलंका से छीन लिया ताज, मंच पर मचा बवाल, जानें पूरा मामला

श्रीलंका में ब्यूटी कॉन्टेस्ट के समय विजेता को लेकर स्टेज पर जंग छिड़ गया। जब मिसेज श्रीलंका का ताज पहनाकर फिर अचानक ..

Shweta
Published on: 6 April 2021 4:18 PM GMT (Updated on: 7 April 2021 6:25 AM GMT)
मिसेज श्रीलंका से छीन लिया ताज, मंच पर मचा बवाल, जानें पूरा मामला
X

पुष्पिका डी सिल्वा ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः श्रीलंका में ब्यूटी कॉन्टेस्ट के समय विजेता को लेकर स्टेज पर जंग छिड़ गया। जब मिसेज श्रीलंका का ताज पहनाकर फिर अचानक से विनर का नाम बदल दिया गया। जिसके बाद स्टेज पर घमासान शुरू हो गया। क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं।

खबरें विस्तार सेः

बता दें कि जब श्रीलंका में ब्यूटी कॉन्टेस्ट हो रहा था उस समय विजेता को मिसेज श्रीलंका चुना लिया गया। लेकिन अचानक से विजेता का नाम बदल दिया गया। आखिर ऐसा क्या हुआ कि विजेता का नाम बदल दिया गया। बताया जा रहा है कि जब विनर घोषित हुई पुष्पिका डी सिल्वा के सिर से ताज उतारा जा रहा था उस दौरान पुष्पिका के सिर पर चोट लग गई और पुष्पिका इस घटना से आहत हो गई। जहां पुष्पिका ने आयोजकों टीम के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है। यह घटना श्रीलंका के राष्ट्रीय टेलीविजन पर प्रसारित हुआ था। इस घटना के तुरंत बाद 2019 की विजेता कैरोलिन जूरि ने पुष्पिका डी सिल्वा के सिर ये ताज उतार लिया।

क्या कहा कैरोलिन नेः

2019 की विजेता रही कैरोलिन ने बताया कि पुष्पिका डी सिल्वा एक तलाकशुदा महिला हैं और वह गलत तरीके से विजेता घोषित हुई थी। कैरोलिन ने पुष्पिका डी सिल्वा के सिर से विनर का ताज उतार कर रनर-अप को पहना दिया। जिसके बाद डी सिल्वा रोते हुए स्टेज से नीचे आ गई।

तलाकशुदा महिलाएं नहीं ले सकती भागः

इस घटना के बाद से दर्शकों में आक्रोश मच गया । जिसके बाद से कैरोलिन ने बताया कि 'इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट का एक नियम है जिसमें तलाकशुदा महिलाएं हिस्सा नहीं ले सकती हैं. इसलिए मैं ये ताज दूसरे नंबर की विजेता को सौंप रहीं हूं.'

सिल्वा ने लिखा पोस्टः

पुष्पिका डी सिल्वा ने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा कि, 'मैं तलाकशुदा नहीं हूं, एक सच्ची क्वीन वो नहीं है जो किसी दूसरी महिला का ताज छीनती है। बल्कि वो है जो चुपके से उस महिला के ताज को संवारती है.'

जांच में के दौरान सामने आया सचः

इस घटना के बाद से जांच बैठाया गया। और जांच में पाया गया कि कैरोलिन ने गलत दावा किया है डी सिल्वा तलाकशुदा नहीं हैं। इसके लिए आयोजकों ने डी सिल्वा से माफी मांगी है। बता दें कि डी सिल्वा अपने पति से अलग रहती हैं उनका तलाक नहीं हुआ है.

दोस्तों देश दुनिया की खबरों और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story