×

The Family Man 2 Release: 'द फैमिली मैन 2' हुआ रिलीज, तोड़ा सभी रिकॉर्ड, जाने क्या है इसकी स्टोरी

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की सुपरहिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' लोगों को काफी एंटरटेन किया। अब 'द फैमिली मैन सीजन 2' अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर र‍िलीज हो चुका है।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 4 Jun 2021 9:15 AM GMT (Updated on: 4 Jun 2021 9:17 AM GMT)
The Family Man 2 Release: द फैमिली मैन 2 हुआ रिलीज, तोड़ा सभी रिकॉर्ड, जाने क्या है इसकी स्टोरी
X

The Family Man 2 Release: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की सुपरहिट वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' लोगों को काफी एंटरटेन किया। इस वेब सीरीज की दूसरे सीजन का सभी को बेसब्री से इंतजार रहा। लेकिन इसका इंतजार अब खत्म हो गया है। 'द फैमिली मैन सीजन 2' अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर र‍िलीज हो चुका है।

बता दें कि यह वेब सीरीज 4 जून को रिलीज होना था लेकिन इस 3 जून को ही रिलीज कर दिया गया। एक दिन पहले रिलीज होने से फैंस में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। फैंस में इस वेब सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर गर्दा मचा हुआ है। तो आइए जानते हैं क्या है स्टोरी..

जो लोग 'द फैमिली मैन' का पहला एपिसोड देखे होगे उनके लिए इसे दूसरे पार्ट को समझने में आसानी होगी। 'द फैमिली मैन 2' की स्टोरी पहले एपिसोड से आगे का है। इस सीरीज में सवाल यह है कि क्या दिल्ली गैस के हमले से बच पाएगी? इससे पहले ही यह नई स्टोरी शुरू हो जाती है। इस सीरीज में सबसे खास बात यह की इसमें तमिलनाडु श्रीलंका के बाद अब स्टोरी लंदन तक की दिखाई जाएगी।

इस सीरीज में मनोज बाजपेयी का रोल श्रीकांत तिवारी है। जो पुलिस की नौकरी के साथ अपने परिवार को बैलेंस बना कर चलने की कोशिश कर रहा है। इस स्टोरी में श्रीकांत को एक ओर अपनी बेटी को मौत से बचाना होता है तो वहीं दूसरी ओर देश की प्रधानमंत्री पर भी हो रहे अटैक की साजिश को खत्म करना होता है। यही से इस सीरीज में धमका होता है।

आपको बताते चलें कि 'द फैमिली मैन सीजन 2' अभी तमिल और तेलूगू भाषा में नहीं है। सूत्रों की माने तो कोई तकनीकी समस्या के वजह से यह इन दो भाषाओं में नहीं है। अगले हफ्ते में तमिल और तेलूगु भाषा में इसका ऑडियो अमेजन प्राइम पर उपलब्‍ध होगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story