×

The Family Man 2: इस बार सीरीज में जबरदस्त ट्विस्ट, कहानी में आया नया मोड़

प्राइम वीडियो ने एक बार फिर से अपने दर्शकों को द फैमिली मैन-2 रिलीज करके सरप्राइज दे दिया है। इससे पहले वाले सीजन की तरह इस सीजन की कहानी भी सीरीज में रूचि लेने वाले दर्शकों को काफी पसंद आएगी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 4 Jun 2021 10:11 AM GMT (Updated on: 4 Jun 2021 10:12 AM GMT)
Since the audience was waiting for the release of The Family Man 2 web series for a long time,
X

'द फैमिली मैन 2' (फोटो-सोशल मीडिया)

The Family Man 2: काफी समय से दर्शक 'द फैमिली मैन 2' वेब सीरीज के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, ऐसे में प्राइम वीडियो ने एक बार फिर से अपने दर्शकों को सरप्राइज दे दिया है। 4 जून को आधी रात ये वेब सीरीज फाइनली रिलीज हो गई। इससे पहले वाले सीजन की तरह इस सीजन की कहानी भी सीरीज में रूचि लेने वाले दर्शकों को काफी पसंद आएगी। ऐसा भी हो सकता है कि आपको एक ही बार में सारे एपिसोड देखने पर मजबूर भी कर दे।

बिना देखे नही मानेगा दिल

इस सीरीज का पहला एपिसोड 59 मिनट का है दूसरा भी 51 मिनट का है। फिर इसके बाद के सभी एपिसोड आधे घंटे से लेकर 45 मिनट के बीच के और आखिरी एपिसोड एक घंटे का है। इस सीजन में तेलुगू सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी अपना हिंदी डेब्यू भी कर रही हैं।

बात करते हैं इस सीजन के पहले एपिसोड की। अब कहानी दिल्ली से निकलकर मुंबई आ चुकी है। इसमें गैसकांड को अपनी विफलता मानने वाला श्रीकांत यहां एक आईटी कंपनी में अपने से आधी उम्र के बॉस से डांट खा रहा होता है। दूसरी तरफ घर में पहले जैसा ही रायता फैला हुआ है।

तो ये है कहानी कि दिल्ली को गैस अटैक से बचाने के बाद श्रीकांत यानी (मनोज बाजपेयी) ने NIA की TASC टीम में काम करना छोड़ दिया है और वह अपने परिवार को ज्यादा से ज्यादा समय देने के लिए एक आईटी कंपनी में चला गया है। लेकिन श्रीकांत की ये जिंदगी एकदम बोरिंग है और इसमें कुछ भी अडवेंचरस और उत्साह नहीं है।

जिसके लिए वह अपने परिवार के लिए खाना बनाता है और अपनी पत्नी सुचि यानी (प्रिय मणि) को खुश करने की थोड़ी बहुत कोशिश करता है। लेकिन श्रीकांत के पास जेके यानी (शारिब हाशमी) के जरिए एनआईए की सारी ताजा जानकारियां आती रहती हैं और वे लगातार श्रीकांत को वापस बुलाने में लगा रहता है।

कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट

तभी इस दौरान TASC को श्रीलंका की निर्वासित सरकार के प्रधानमंत्री भास्करन के छोटे भाई सुब्बु को घेरने का काम मिलता है। लेकिन ये प्लान पूरी तरह फेल हो जाता है। इधर अपने रोज के काम से परेशान-तंग हो चुका श्रीकांत एक बार फिर NIA में वापसी करता है। अब यहां से कहानी में ट्विस्ट आता है।

हां तो बस अब क्या पूरी सीरीज यहां पर देख लेंगें क्या। अब आगे की कहानी बताना ठीक नहीं होगा, नहीं तो आपको मजा कैसे आएगी फिर। बस इतना जरूर जान लीजे कि पिछली बार की तरह इस बार भी श्रीकांत अपने मिशन में जोरों से लग जाता है।

The Family Man 2 (फोटो-सोशल मीडिया)

The Family Man 2 Review: 'द फैमिली मैन' सीरीज की सबसे बड़ी खासियत जानना चाहेगें आप, तो वो ये है कि ये एक टिपिकल स्पाई थ्रिलर जॉनर की कहानी नहीं है बल्कि इसमें बहुत से मजाकिया सीन भी हैं। जिससे मजा दो गुना हो जाता है।

तो ऐसे में दूसरे सीजन से सभी की यही उम्मीदें थीं जिसे इसमें पूरी करके दिखाई हैं। इस बारे में राज और डीके की उम्मीदों के अनुसार, इस सीजन को भी काफी रोचक रखा है। साथ ही सीरीज के पहले 2 एपिसोड कहानी का आधार तैयार करते हैं। और इसके बाद पूरी कहानी रफ्तार पकड़ती है और कहानी से जुड़े दूसरे किरदार जुड़ते चले जाते हैं।

धूम मचा इस सीरीज में

वहीं अगर श्रीकांत की निजी जिंदगी को लेकर इस बार काफी फोकस किया गया है जो एक हिसाब से देखा जाए तो कहानी के लिए जरूरी भी था। आखिरी में पिछली बार की तरह दर्शक जो थ्रिल और अडवेंचर देखना चाहते हैं वह उन्हें देखने को जरूर मिलेगा। लेकिन एक बात जरूर कहेंगे कि श्रीकांत की फैमिली लाइफ में इस सीरीज में भी कोई सुधार होता नहीं दिख रहा है।

ऐक्टिंग की बात भी कर लेते हैं कि तो मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत के किरदार हर बार की तरह इस बार भी एक दम हिला के रख देने वाली परफॉर्मेंस दी है। और मनोज के साथ ही शारिब हाशमी ने जेके का किरदार निभाकर मानो जान डाल दी है।

जबकि इस बार के सीजन की मेन यूएसपी सामंथा अक्किनेनी हैं जो राजी के किरदार में स्क्रीन पर धमाल मचा गई हैं। बता दें, उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है और कुछ सीन में ये देखने लायक है। वहीं प्रिय मणि को इस बार ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं मिला है। पर कुछ भी हो सीरीज का क्लाइमैक्स बढ़िया है और दर्शकों रिव्यू के तो है ही, पर देखने में इससे कहीं ज्यादा मजा आएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story