×

Jhalak Dikhhla Jaa Season 10: झलक दिखला जा सीजन 10, फाइनल कंटेस्टेंट्स ने दिखाया डांसिंग स्किल का नमूना

Jhalak Dikhhla Jaa Season 10: टीवी जगत के सबसे चहितें और फेमस सीरियल्स में काम कर चुके झलक दिखला जा के इन कंटेस्टेंट्स ने अपने डांस के हुनर का जलवा या फिर यूं कहिए एक छोटी सी झलक दिखाई है।

Anushka Rati
Published on: 10 Aug 2022 2:41 PM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa Season 10: झलक दिखला जा सीजन 10, फाइनल कंटेस्टेंट्स ने दिखाया डांसिंग स्किल का नमूना
X

Jhalak Dikhla Ja Season 10 (image: social media)

Jhalak Dikhla Ja Season 10: पहले बात करते हैं झलक दिखला जा के लिए चुने गए कंटेस्टेंट्स के नाम। शो कंटेस्टेंट्स के लिस्ट में शामिल हुए निया शर्मा, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे और पारस कलनावत ने कलर्स चैनल पर जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला शो झलक दिखला जा सीजन 10 के मंच पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आपको बता दें कि, झलक दिखला जा 10 में शिल्पा शिंदे, पारस कलानावत, धीरज धूपर, निया शर्मा और नीति टेलर सहित कई लोकप्रिय हस्तियां पैर हिलाते हुए दिखाई देंगी। वहीं इस शो को जज करने के लिए नोरा फतेही के साथ जज के पैनल में होंगी माधुरी दीक्षित और करण जौहर। इन तीन दिग्गज जजेस करेंगे सभी कंटेस्टेंट्स को जज।

इसके साथ ही "झलक दिखला जा 10" भारतीय टेलीविजन पर सबसे मच अवेटेड रियलिटी शो में से एक है। यह आखिरकार अपने 10वें सीजन के साथ प्रतियोगियों के एक नए सेट के साथ आ रहा है। डांस रियलिटी शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर होगा। निर्माताओं ने शिल्पा शिंदे, पारस कलानावत, धीरज धूपर और निया शर्मा सहित इस सीजन के प्रतियोगियों को पेश करने के लिए शो के प्रोमो को इन को टेस्टेंट पर छोड़ दिया है। वहीं शिल्पा शिंदे के वीडियो को शेयर करते हुए निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "शिल्पा शिंदे आई है फिर एक बार रियलिटी टेलीविजन पर आपका दिल चुराने, पर इस बार, एक अनोखी झलक के साथ।

साथ ही आपको यह भी बता दें कि, झलक दिखला जा के जरिए 5 साल बाद शिल्पा की टीवी पर वापसी को मार्क करेंगी। झलक से पहले, वह 2017 में बिग बॉस में दिखाई दी थी। उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार को पर्दे पर वापस देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने अपनी प्यारी शुभकामनाओं के साथ पोस्ट पर बमबारी की। उनमें से एक ने लिखा, "विजेता शिल्पा की वापसी।" एक अन्य ने कहा, "इस गुलाबी पोशाक में बहुत प्यारी लग रही है।" एक फैन ने यह भी लिखा, ''झलक मंच पर आपकी मौजूदगी हमारा दिल जीतने के लिए काफी है. आप हमारे पसंदीदा हैं. मेरा परिवार आपके लिए बहुत उत्साहित है. मैं आपके लिए यह शो देखूंगा.'' झलक दिखला जा 10 में अनुपमा के पारस कलनावत भी होंगे, जिन्हें रियलिटी शो में भाग लेने के बाद हिट शो से बाहर कर दिया गया था।

इसके साथ ही कुमकुम भाग्य में नजर आए धीरज धूपर जो बहुत जल्द कलर्स चैनल पर ही अपने नए सीरियल "शेरदिल शेरगिल" में भी नजर आएंगे इसके साथ ही धीरज झलक दिखला जा के मंच पर थिरकते नजर आएंगे। टीवी इंडस्ट्री कि बड़े पैमाने पर फैनबेस वाली और अपने स्टाइलस्टेटमें के सुर्खियों में रहने वाली निया शर्मा भी शो में भाग लेंगी।

नीति टेलर और रेस्टोररेटर जोरावर कालरा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो के आगामी सीजन में भाग लेते नजर आएंगे। शो पांच साल के अंतराल के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। प्रारूप के अनुसार, इस शो में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां कोरियोग्राफर भागीदारों के साथ अपने बेहतरीन डांस मूव्स का प्रदर्शन करेंगी। निर्णायक मंडल में माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर और नोरा फतेही शामिल हैं। इस शो के सितंबर में प्रीमियर होने की संभावना है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story