×

गॉडफादर से सामने आया चिरंजीव और सलमान खान का फर्स्ट लुक , देख कर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान और टॉलीवूड जगत के सुपर स्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म का नया पोस्टर मेकर्स ने जारी कर दिया है। इस पोस्टर में बॉलीवुड के मेगा स्टार सलमान खान और चिरंजीवी एक साथ दिखाई दे रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 13 Sep 2022 5:39 PM GMT
गॉडफादर से सामने आया चिरंजीव और सलमान खान का फर्स्ट लुक , देख कर दीवाने हुए फैंस
X

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान और टॉलीवूड जगत के सुपर स्टार चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म का नया पोस्टर मेकर्स ने जारी कर दिया है। इस पोस्टर में बॉलीवुड के मेगा स्टार सलमान खान और चिरंजीवी एक साथ दिखाई दे रहे हैं। फैंस को इस फिल्म का क्रेज इतना हो चुका है कि साउथ ऑडियंस से लेकर हिंदी ऑडियंस तक हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा है। मेगा स्टार चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी को फैंस एक साथ देखने के लिए बेताब हैं और इस फिल्म के पोस्टर ने ही पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

पोस्टर में दिखा सलमान और चिरंजीवी का दमदार लुक

नए पोस्टर में चिरंजीवी और सलमान स्वैग दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें सलमान खान एक हाथ पॉकेट में डाले और दूसरे हाथ से बेल्ट पकडे नजर आ रहे हैं ।वहीं चिरंजीवी अपने दोनों हाथों से कोट को पीछे करते हुए नजर आ रहे हैं। मेकर्स ने बताया है कि 13 सितंबर को सलमान खान का सिंगल प्रोमो भी रिलीज होगा फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म के टीजर के साथ ही फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है। बॉलीवुड में सलमान खान की फ़िल्में जब भी आती हैं। तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच जाता है।

सलमान खान ने फिल्म की फीस लेने से किया इंकार#salmankhan #bollywood#salmankhan #bollywood#salmankhan #bollywood#salmankhan #bollywood

सलमान खान गॉड फादर में अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान ने एक रुपया भी चार्ज नहीं किया है। मीडिया रिपोटर्स के अनुसार फिल्म के लिए मेकर्स ने सलमान खान को करोड़ रुपए ऑफर किए थे लेकिन एक्टर ने इन्हें लेने से साफ इनकार कर दिया। इस फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी गॉडफादर फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगी। नयनतारा का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है जिसे देखकर फैंस और भी ज्यादा खुश हो गए हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story