×

The Great Indian Kapil Show होने वाला है बंद? सामने आई बड़ी वजह

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा का मोस्ट पॉपुलर शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' अब बंद हो सकता है। इसकी एक बड़ी वजह सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 April 2024 6:24 AM GMT
The Great Indian Kapil Show
X

The Great Indian Kapil Show (Image Credit: Social Media)

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पिछले 10 सालों से ऑडियंस को एंटरटेन करते आ रहे हैं, लेकिन अब कपिल शर्मा का शो टीवी पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर आ रहा है और इस शो को नया नाम भी मिल गया है। शो के स्ट्रीम होने से पहले इसे लेकर काफी चर्चा थी, लेकिन लगता है कपिल शर्मा का ये शो अब बहुत जल्द बंद होने वाला है। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ऐसा दर्शकों का कहना है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

क्या बंद हो जाएगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'? (The Great Indian Kapil Show Latest Episode)

दरअसल, नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुए 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के शुरुआती एपिसोड ऑडियंस को इम्प्रेस करने में फेल हुए हैं। सही शब्दों में कहें तो इन एपिसोड्स से कपिल और उनकी टीम का जादू गायब है। इन एपिसोड्स में सब कुछ फिक्स लग रहा है। देखा जाए तो शो में पहले वाला जादू गायब है। शो के दौरान आपको बिना बात के तालियां सुनाई देगी। ऑडियंस से बातचीत का सेगमेंट भी गायब है। टीवी पर दिखाए गये कपिल शर्मा शो के एपिसोड्स में कॉमेडियन एक एक्ट पेश करते थे, जो अब नजर नहीं आता है। वहीं, इस नए सीजन में सीधे सेलेब्स का ग्रैंड वेलकम होता है। ऐसे में दर्शकों को कपिल शर्मा का ये नया सीजन कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है और अगर ऐसा चलता रहा तो मुश्किल है कि कपिल शर्मा शो का ये नया सीजन ज्यादा समय तक चल पाएगा।


टीवी पर क्यों ऑफ एयर हुआ कपिल शर्मा शो? (The Great Indian Kapil Show Netflix)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि 'सीजनल ब्रेक ने वास्तव में शो के लिए काम किया है, जिससे हमें कंटेंट और कलाकारों के मामले में चीजों को बेहतर करने का मौका मिला है। इसके अलावा, कॉमेडी एक कठिन शैली है और एक्टर्स को एक ब्रेक की आवश्यकता होती है ताकि वह भी बोर ना हो जाएं।'' यानी अगर देखा जाए तो टीवी पर कपिल शर्मा का शो ऑफ एयर इसलिए हुआ था क्योंकि कपिल शर्मा को कुछ समय का ब्रेक चाहिए था, लेकिन इस शो को टीवी से हटाकर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम क्यों किया गया? इसकी वजह अभी भी सामने नहीं आई है।


'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की स्टार कास्ट (The Great Indian Kapil Show Cast)

बता दें कि कपिल के शो पर पहले सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, सुगंधा मिश्रा जैसी फीमेल कलाकार भी थीं। इसके अलावा, कपिल की सास का किरदार निभाने वाली मंजू ब्रिजनंदन शर्मा ने भी ऑडियंस को खूब हंसाया था। लेकिन नये सीजन में अर्चना पूरनसिंह के अलावा एक भी महिला कलाकार नहीं है। सुनील ग्रोवर की वापसी से सब खुश तो हैं, लेकिन कास्ट पहले जैसी नहीं है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story