×

The Great Indian Kapil Show: अब क्यों टीवी पर नहीं आता 'द कपिल शर्मा शो'?

Kapil Sharma Show on Netflix: टीवी का मोस्ट फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' अब ऑफ एयर हो गया है, लेकिन इसके पीछे क्या वजह है? आइए आज हम आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 March 2024 4:35 AM GMT
The Great Indian Kapil Show Release Date
X

The Great Indian Kapil Show Release Date (Image Credit: Social Media)

The Great Indian Kapil Show Release Date: पिछले काफी सालों से कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने मोस्ट फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' से दर्शकों को गुदगुदाते आ रहे हैं, लेकिन अब ये शो टीवी पर ऑफ एयर हो चुका है। हालांकि, टीवी पर ऑफ एयर होने के बाद अब ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट हो गया है। जी हां...अब ये शो नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में, इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। जो फैंस के बीच खूब धूम मचा रहा है। लेकिन सवाल यह उठता है कि हमेशा टीवी की टीआरपी के टॉप 5 में रहने के बावजूद इस शो को ऑफ एयर क्यों कर दिया गया? आखिर इसके पीछे का कारण क्या है? आइए हम आपको बताते हैं।

The Kapil Sharma Show टीवी पर ऑफ एयर क्यों हुआ?

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह बताया गया है कि कपिल शर्मा अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं और इसलिए वह टीवी से ब्रेक लेना चाहते हैं। यही कारण है कि इस शो को टीवी से ऑफ एयर किया गया था। एक सूत्र ने मीडिया को बताते हुए कहा था- ''सीजनल ब्रेक ने वास्तव में शो के लिए काम किया है, जिससे हमें कंटेंट और कलाकारों के मामले में चीजों को बेहतर करने का मौका मिला है। इसके अलावा, कॉमेडी एक कठिन शैली है और एक्टर्स को एक ब्रेक की आवश्यकता होती है ताकि वह भी बोर ना हो जाएं।'' हालांकि, अगर वाकई में ऐसा होता तो कपिल शर्मा अपने शो के साथ टीवी पर वापसी करते। लेकिन उन्होंने टीवी नहीं बल्कि ओटीटी को चुना है। हालांकि, ऐसा भी कहा जा रहा है कि इन दिनों टीवी से ज्यादा ओटीटी दर्शकों को पहली पसंद है और इसी कारण मेकर्स ने कपिल शर्मा शो को ओटीटी पर स्ट्रीम करने का फैसला लिया है।


कब रिलीज होगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'? (The Great Indian Kapil Show Release Date)

हाल ही में, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ट्रेलर (The Great Indian Kapil Show Trailer) नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था। ये ट्रेलर फैंस के बीच खूब धूम मचा रहा है। इस बार शो में सुनील ग्रोवर भी वापसी कर रहे हैं। इसी के साथ अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव पॉल भी शो में दर्शकों को गुदगुदाते नजर आएंगे। बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ये शो 30 मार्च 2024 को स्ट्रीम किया जाएगा।

New Kapil Sharma Show में कौन होगा पहला गेस्ट?

हालिया रिलीज ट्रेलर में देखा गया है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में पहले गेस्ट रणबीर कपूर, आमिर खान, नीतू सिंह, दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और रोहित शर्मा होंगे। हालांकि, यह सभी अलग-अलग एपिसोड्स में नजर आएंगे। खबरों की मानें, तो रणबीर कपूर और नीतू सिंह एक साथ नजर आएंगे। तो वहीं आमिर खान और रोहित शर्मा (Rohit Sharma in Kapil Sharma Show) एक साथ नजर आ सकते हैं। इसके अलावा, परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ को साथ देखा जा सकता है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story