GOAT Collection Day 2: थलापति विजय द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम कलेक्शन में निकली स्त्री 2 से आगे

The Greatest of All Time Collection Day 2: थलापति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम को रिलीज हुए केवल दो दिन हुए हैं और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख दिया है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 Sep 2024 11:11 AM GMT
The Greatest of All Time Box Office Collection Day 2 In Hindi
X

The Greatest of All Time Box Office Collection Day 2 In Hindi

GOAT Collection Day 2: थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के रिलीज से पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग से ये तय हो गया था। कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। और तमिल सिनेमा की आज तक की सबसे बड़ी ओपनिंग बनने वाली है। हुआ भी ऐसा ही जब थलापति विजय की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई। तो पहले दिन ही फिल्म तमिल सिनेमा की अब तक सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई। तो वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में किसी प्रकार की गिरावट नहीं देखी गई। चलिए जानते हैं थलापति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का दूसरे दिन का कलेक्शन (The Greatest of All Time Collection Day 2) कितना रहा है।

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 (The Greatest of All Time Box Office Collection Day 2 In Hindi)-

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म The Greatest of All Time कल 4000 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड बना लिए, विजय की फिल्म The Greatest of All Time तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई। The Greatest of All Time ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तमिल में 38.3 करोड़ रूपए तक का कलेक्शन किया। तो वहीं देशभर में 76.23 प्रतिशत तक कमाई की है।

इस फिल्म ने थलापति विजय के लियो, बिस्ट (Thalapathy Vijay Movie) से भी आगे निकल चुकी है। और The Greatest of All Time कॉलीवुड की पांचवी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। रिपोट्स कि माने तो Thalapathy Vijay की फिल्म The Greatest of All Time ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रूपए (The Greatest of All Time Collection Day 1) तक का कलेक्शन किया। तो वहीं दूसरे दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने सिनेमाघरों में अबतक कुल 24 करोड़ रूपए (The Greatest of All Time Collection Day 2) तक का बिजनेस कर लिया है। इसके साथ ही फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपए के आकड़े के करीब पहुँच चुकी है।

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम वर्ल्डवाइड कलेक्शन (The Greatest of All Time Worldwide Collection In Hindi)-

Thalapahty Vijay की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने दुनियाभर में पहले दिन जमकर कमाई की है। और पहले दिन ही फिल्म ने 100 करोड़ रूपए (GOAT Worldwide Collectin Day 2) का आकड़ा क्रास कर लिया है। जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही हैं। उसे देखते हुए यही कह सकते हैं कि The Greatest of All Time जल्द ही श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी। यदि हम The Greatest of All Time के दूसरे दिन के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दूसरे ने दुनियाभर में 150 करोड़ रूपए (The Greatest of All Time Worldwide Collection Day 2) से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story