×

The Kapil Sharma Show: शो पर फिल्म सेल्फी को प्रमोट करने से अक्षय कुमार ने किया इंकार? केआरके ने कहा पनौती है TKSS

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार अपनी फिल्म सेल्फी को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो पर नहीं जायेंगे। कमाल आर खान ने दावा किया है कि अक्षय इस शो को पनौती समझते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Feb 2023 5:05 AM GMT
The Kapil Sharma Show
X

The Kapil Sharma Show (Image Credit-Social Media)

The Kapil Sharma Show: फिल्म प्रमोशन का एक मुख्य जरिया टेलीविज़न शोज को माना जाता है वहीँ खबर है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म सेल्फी को प्रमोट करने के लिए टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो पर नहीं जायेंगे। ऐसा क्यों है इसका जवाब दिया है खुद को क्रिटिक मानने वाले कमाल आर खान ने, उन्होंने दावा किया है कि अक्षय इस शो को पनौती समझते हैं। आइये जानते हैं और क्या क्या कहा केआरके ने और इसमें कितनी सच्चाई है।

द कपिल शर्मा शो को माना पनौती

अक्षय कुमार अक्सर द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते रहे हैं लेकिन एक बार उन्होंने मजाक में कपिल शर्मा को 'बेवफा' कहा था, जब वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कपिल के शो पर वापस आए और उनके बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की अफवाह थी। और अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि खिलाड़ी स्टार ने अपनी फिल्म सेल्फी को कपिल शर्मा के शो पर प्रमोट नहीं करने का फैसला किया है क्योंकि उन्हें लगता है कि वो उनके लिए एक बैड लक चार्म है क्योंकि वो इस शो में जिस भी फिल्म को प्रमोट करने आते हैं, वो फ्लॉप हो जाती है। वहीँ ये मानना न तो अक्षय का है और न ही ऐसा हमने कहा है बल्कि ये दावा किया है कमाल आर खान ने।

अपने टविटर अकाउंट के ज़रिये केआरके ने अपनी फिल्म सेल्फी को प्रमोट नहीं करने के फैसले के लिए अक्षय की सराहना की और लिखा, "आखिरकार @अक्षय कुमार ने #KapilSharmaShow पर #Selfie का प्रचार न करके अच्छा काम किया है! अक्की समझ गए कि #KSS फिल्मों के लिए एक बड़ी पनौती है।"

खुद को क्रिटिक कहने वाले कमल खान ने यहां तक ​​उल्लेख किया कि कैसे शाहरुख खान की पठान एक बड़ी हिट है और इसने TKSS (द कपिल शर्मा शो) पर प्रमोशन नहीं किया। द कश्मीर फाइल्स में भी, विवेक अग्निहोत्री ने दावा किया कि उन्हें शो में आने से मना कर दिया गया था क्योंकि फिल्म में कोई हीरो या बड़ा नाम नहीं है। "शाहरुख ने कपिल शर्मा के शो पर #पठान का प्रचार नहीं किया और फिल्म सुपरहिट रही। कपिल शर्मा के शो पर फिल्म #Kashmirfiles का प्रचार नहीं किया गया और फिल्म सुपरहिट रही। तो ये सब इस बात का सबूत है कि कपिल शर्मा का शो उनके लिए एक बड़ी कमाई है।उम्मीद है कि अन्य लोग भी पनौती शो में अपनी फिल्मों का प्रचार नहीं करेंगे।"

फिलहाल ये काफी चौकाने वाला होगा अगर अक्षय अपनी फिल्म को प्रमोट करने कपिल के शो पर नहीं आएंगे तो। फिलहाल ये भी हो सकता है कि अक्षय शो में आएंगे और अपने फैंस को पिछली बार की तरह सरप्राइज देंगे। अक्षय और कपिल शर्मा ने वर्षों से आपस में एक अच्छा तालमेल शेयर किया है, पॉपुलर कॉमेडियन एक्टर कपिल, अक्षय को अपना बड़ा भाई कहते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story