×

The Kapil Sharma Show: कृष्णा ने क्यों छोड़ा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो, सुनील पाल ने भी दिया अपना रिएक्शन

"द कपिल शर्मा शो" अपनी धमाकेदार वापसी के लिए बिल्कुल तैयार है और इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। वहीं अक्षय कुमार अपनी फिल्म कटपुतली की टीम के साथ शो में पहले मेहमान बनकर आने वाले हैं

Anushka Rati
Published on: 24 Aug 2022 1:34 PM GMT
The Kapil Sharma Show: कृष्णा ने क्यों छोड़ा कपिल शर्मा का कॉमेडी शो, सुनील पाल ने भी दिया अपना रिएक्शन
X

The Kapil Sharma Show Season 4 (image: social media)

The Kapil Sharma Show: बता दें "द कपिल शर्मा शो" अपनी धमाकेदार वापसी के लिए बिल्कुल तैयार है और इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। वहीं अक्षय कुमार अपनी फिल्म कटपुतली की टीम के साथ शो में पहले मेहमान बनकर आने वाले हैं, जिसमें रकुल प्रीत सिंह और चंद्रचूर सिंह शामिल हैं। इसके साथ शो कि एक झलक टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इस प्रोमो के लिए होस्ट कपिल ने अपनी परमानेंट गेस्ट अर्चना पूरन सिंह के साथ शूटिंग की और इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया। कपिल ने पोस्ट शेयर कर अर्चना पूरन सिंह को अपना 'लकी चार्म' करार दिया। वहीं शो कि शूटिंग पूरे जोरों पर शुरू हो गई है, लेकिन दुर्भाग्य से, कुछ कलाकार इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे। रिपोर्ट की माने तो कृष्णा अभिषेक ने खुद को शो से बाहर कर लिया है।

बता दें कि, कृष्णा अभिषेक ने ही सबसे पहले "द कपिल शर्मा शो" से बाहर होने की सूचना दी थी । उन्होंने इस कॉमेडी चैट शो से अब सपना के रूप में नहीं दिखने के लिए 'समझौते के मुद्दों' का हवाला दिया। कपिल और उनकी टीम ने भले ही अपनी तरफ से कोई बयान नहीं दिया हो, लेकिन कॉमेडियन सुनील पाल ने कृष्णा के बाहर होने पर कड़ा रिएक्शन दिया है। बता दें कि,अपने एक वीडियो में, सुनील पाल ने कहा, "मैंने सुना है कि भाई कृष्णा "द कपिल शर्मा शो" छोड़ रहे हैं। यह शो अच्छा चल रहा है। आपको अच्छा काम मिल रहा है और पैसे के हिसाब से भी, आप जितना कमाते हैं उससे 100 प्रतिशत अधिक कमा रहे हैं। आप इस शो के बाहर क्या करेंगे? वही कम बजट के सीरियल, बी, सी ग्रेड की फिल्में?"

सुनील पाल ने आगे कहा, "इन लोगों का क्या होता है? कपिल शर्मा ने उन्हें नाम, शोहरत और पैसा दिया और अंत में लोग उन्हें छोड़कर चले जाते हैं। इससे कपिल को कोई नुकसान नहीं होता है क्योंकि हर गुजरते दिन के साथ वह सफलता की ओर और अधिक बढ़ रहे हैं। और धन और पॉपुलैरिटी भी कमा रहें है। वैसे भी, शुभकामनाएँ, जाओ। बाहर जाओ और दिखाओ कि तुम क्या कर सकते हो।"

वहीं दूसरी ओर, भारती सिंह के अपकमिंग सीज़न का हिस्सा नहीं होने की सूचना दी थी। इस खबर की पुष्टि करते हुए भारती ने कहा था, "मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं, और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रही हूं। इसलिए ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करूंगी, लेकिन मैं वहां नियमित नहीं हो पाऊंगी। मैं दिखूंगी, पर बीच बीच में दिखूंगी क्योंकि अब मेरा भी एक बच्चा है, और कुछ शो और इवेंट्स मेरे पास पहले से ही भी हैं।" वहीं द कपिल शर्मा शो इंडियाज लाफ्टर चैंपियन की जगह लेगा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story