×

कपिल शर्मा शो के इस कॉमेडियन ने की आत्महत्या की कोशिश, सामने आई ये वजह

Tirthanand Rao Committed Suicide: द कपिल शर्मा शो में काम कर चुके फेमस कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। हालांकि उन्हें समय रहते ही बचा लिया गया है।

Shreya
Published on: 6 Jan 2022 9:51 AM GMT (Updated on: 6 Jan 2022 10:12 AM GMT)
कपिल शर्मा शो के इस कॉमेडियन ने की आत्महत्या की कोशिश, सामने आई ये वजह
X

कपिल शर्मा शो (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Tirthanand Rao Committed Suicide: द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में काम कर चुके फेमस कॉमेडियन तीर्थानंद राव (Tirthanand Rao) ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। कोरोना महामारी और तंगहाली का सामना कर रहे इस कॉमेडियन ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन समय रहते ही पड़ोसी उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में ले गए, जिसके बाद उनकी जान बच सकी। इस वक्त कॉमेडिन की हालत स्थिर बताई जा रही है।

आपको बता दें कि तीर्थानंद राव (Tirthanand Rao) आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं जिसके चलते उन्होंने ऐसा बड़ा कदम उठाया है। उनके पास कई दिनों से कोई काम नहीं है और ना ही इस स्थिति में परिवार उनके साथ है। साथ ही पत्नी ने भी दूसरी शादी कर ली है, जिसके बाद 27 दिसंबर को कॉमेडियन ने जहर खा लिया। लेकिन जैसे ही इस बात की भनक पड़ोसियों की लगी, वो तीर्थानंद को अस्पताल ले गए और उन्हें समय रहते ही बचा लिया गया।

कपिल शर्मा संग तीर्थानंद राव (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

तीर्थानंद ने दी पूरी जानकारी

एक वेबसाइट से बात करते हुए तीर्थानंद ने इस पूरी घटना की जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि मैंने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। आर्थिक दिक्कतें आने के बाद परिवार वाले मुझे छोड़ कर चले गए। उन्होंने बताया कि जब मैंने जहर खाया तब भी मुझे कोई देखने नहीं आया। मैं इस वक्त कर्ज में डूबा हुआ हूं और घर पर अकेला हूं। मेरे परिवार मुझे छोड़कर चला गया और इलाज में एक पैसा भी नहीं लगाया है। पत्नी ने भी दूसरी शादी कर ली है।

तीर्थानंद राव एक शानदार मिमिक्री आर्टिस्ट हैं। वो कई फिल्मों और शोज में काम कर चुके हैं। कपिल शर्मा शो में भी तीर्थानंद राव ने काम किया था। कॉमेडियन तीर्थानंद नाना पाटेकर के हमशक्ल के रूप में भी काफी फेसम हैं। वो कई बार नाना पाटेकर की मिमिक्री करते देखे गए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story