×

संकेत से खुद की शादी की खबरों पर सुगंधा मिश्रा ने तोड़ी चुप्पी

suman
Published on: 14 July 2017 5:28 AM GMT
संकेत से खुद की शादी की खबरों पर सुगंधा मिश्रा ने तोड़ी चुप्पी
X

मुंबई: कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रही सुंगधा मिश्रा, कृष्णा के नए शो ‘ड्रामा कंपनी’ में अपनी कॉमेडी का जलवा दिखाएंगी। सोनी टीवी पर 16 जुलाई से शुरु होने जा रहे इस नए कॉमेडी शो में सुंगधा मिश्रा के साथ उनके सबसे अच्छे दोस्त संकेत भोसले भी नज़र आने वाले हैं।

आगे...

सुंगधा मिश्रा ने कपिल-सुनील विवाद के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ को अलविदा कह दिया था। ‘ड्रामा कंपनी’ के लॉन्च के मौके पर सुंगधा मिश्रा ने कपिल शर्मा शो से अलग होने की वजह बताई है। सुंगधा ने कहा, 'वे कभी भी कपिल शर्मा शो की रेगुलर मेंबर नहीं रही, जबकि ‘ड्रामा कंपनी’ में वे रेगुलर मेंबर है।'

हाल ही में सुंगधा मिश्रा और सकेंत भोसले की शादी की खबरें मीडिया में सामने आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सुंगधा मिश्रा और संकेत भोसले पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, सुंगधा का कहना था कि वह और संकेत केवल अच्छे दोस्त हैं। दोस्ती भी काफी पुरानी हो चुकी है, लेकिन दोनों का शादी करने का कोई इरादा नहीं है। हम दोनों दोस्त रहकर ही बहुत खुश हैं। हम दोनों अभी शादी करने के लिए काफी छोटे हैं और हमें अभी अपने करियर को आगे बढ़ाने पैसे कमाने की जरुरत भी है।

आगे...

संकेत ने भी सुंगधा के साथ अपनी शादी की खबरों को नकार दिया। संकेत ने कहा, ‘हम दोनों का शादी का कोई इरादा नहीं है। वे पहले भी बता चुके हैं कि अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर की लड़कियां उन्हें आकर्षित करती हैं।

suman

suman

Next Story