×

किस बात से शुरू हुआ था कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा में झगड़ा? जानें पूरी कहानी

हाल ही के एपिसोड में कृष्णा अभिषेक नज़र नहीं आए । इसकी वजह उनके मामा हैं , क्योंकि एक एपिसोड में एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा गेस्ट के तौर पर ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुए थे ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 12 Sep 2021 4:24 AM GMT
Krishna Abhishek and Govinda
X

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा (फोटो : सोशल मडिया ) 

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को आपने कई रूप में देखा होगा जिसके चलते वो चर्चा में बने रहते हैं । लेकिन इन दिनों कृष्णा अपने मामा के चलते काफी ज्यादा चर्चा में आ गए हैं । हाल ही के एपिसोड में कृष्णा अभिषेक नज़र नहीं आए । इसकी वजह उनके मामा हैं । क्योंकि एक एपिसोड में एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा गेस्ट के तौर पर 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए थे ।

बता दें, बीते कई सालों से कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच का रिश्ता कुछ अच्छा नहीं चल रहा है । जिसके चलते अब दोनों पब्लिक में एक दूसरे के आमने सामने आने से कतराते हैं । वही वजह है कि वो 'द कपिल शर्मा शो' के हाल ही के एपिसोड में नज़र नहीं आए थे । जिसके बाद से अब दर्शकों के मन में ये सवाल आने लगा है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हो गया जिसके चलते उनके रिश्ते इतने बिगड़ गए? चलिए जानते हैं ऐसा या हुआ था ।

ऐसे बढ़ी दूरियां

ये बात उस समय की है जब कृष्णा अभिषेक एक शो में काम कर रहे थे और उसी शो में गेस्ट के तौर पर गोविंदा को बुलाया गया था । उस दौरान कृष्णा की पत्नी करिश्मा शाह ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि कुछ ऐसे लोग भी हैं जो पैसों के लिए डांस करते हैं । इस ट्वीट से गोविंदा की पत्नी सुनीता को आपत्ति हुई , उनको लगा ये उनके पति के लिए कहा जा रहा है । फिर क्या था गोविंदा और सुनीता को ये बात लग गई और दोनों नाराज हो गए । कृष्णा ने काफी समझाने और माफ़ी मांगने की कोशिश भी की, अपनी पत्नी करिश्मा को भी इस हरकत के लिए माफ़ी मांगने को कहा लेकिन करिश्मा ने अपनी गलती को नहीं माना, नतीजा ये निकला कि जब कृष्णा ने अपने जुड़वां बच्चों के लिए बर्थडे पार्टी रखी तो उनके मामा-मामी इस मौके पर शामिल नहीं हुए । जिसके बाद विवाद बढ़ता ही गया ।

बर्थडे पार्टी में नहीं हुए शामिल

मीडिया में भी ये बात काफी फैली । उनसे पार्टी में ना जाने के बारे में जब पूछा गया तो सुनीता ने जवाब दिया कि उन्हें इनवाइट नहीं किया गया था । वही कृष्णा अभिषेक ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए कहा था कि उन्हें बुलाया गया था उन्हें शामिल नहीं होना था इसके लिए उन्होंने लंदन ट्रिप पर जाने का प्लान बना लिया था ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story