×

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का शो कर रहा धमाकेदार वापसी, Bharti Singh ने कहा मैं शो का हिस्सा रहूंगी लेकिन....

The Kapil Sharma Show:कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो यानि द कपिल शर्मा शो जल्द ही अपने एक नए सीज़न के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Aug 2022 1:16 PM GMT
The Kapil Sharma Show
X

The Kapil Sharma Show (Image Credit-Social Media)

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो यानि द कपिल शर्मा शो जल्द ही अपने एक नए सीज़न के साथ वापसी करने के लिए तैयार है, वहीँ शो का हिस्सा रहीं कॉमेडियन भारती सिंह ने बताया कि वो पूरी तरह से इस सीज़न का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। उन्होंने कहा "मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं, और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रही हूं। तो ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करुँगी , लेकिन मैं वहां नियमित नहीं रह पाउंगीं। मैं दिखूंगी, पर बीच बीच में ही दिखूंगी क्योंकि अब मेरा एक बच्चा है, और कुछ शो और कार्यक्रम भी हैं।"उनकी इस बात ने ये पक्का कर दिया है कि कपिल शर्मा एक बार फिर सभी को गुदगुदाने लौट रहे हैं।

भारती ने आगे कहा, "पहले कोविड के कारण, कार्यक्रम नहीं हो रहे थे कई ऐसे भी कार्यक्रम थे जो रद्द हो गए , लेकिन जैसे-जैसे हम साल के अंत की ओर बढ़ रहे हैं, बहुत सारे कार्यक्रम भी हो शुरू हो गए हैं। लेकिन कपिल भाई मेरे लिए परिवार की तरह हैं और मैं कभी भी शो में वापस आ सकती हूं। द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरन सिंह हैं।

गौरतलब है कि इस साल अप्रैल में भारती मां बनीं थीं और दो महीने बाद उन्होंने अपने बच्चे के नाम का खुलासा भी किया था। भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा था,"मिलिए हमारे बेटे लक्ष्य से। गणपति बप्पा मोरिया। मैं अब बच्चे के साथ थोड़ा बिजी रहती हूं, क्योंकि आप जानते हैं कि मुझे उसके साथ ये पल दोबारा नहीं मिलेंगे, और बाद में मैं इस समय के लिए तरस जाउंगी। इसलिए अभी जब मेरे पास मौका है तो मैं उसके साथ समय बिता रही हूं। लेकिन द कपिल शर्मा शो धमाकेदार वापसी कर रहा है, और मैं वाकई में इस शो के लिए अपनी ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं।"

भारती ने इसके बाद कहा,"पूरी दुनिया द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनना चाहती है, और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं इसका हिस्सा हूं। ये एक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय शो बन गया है, इसके बारे में सभी जानते हैं। इसलिए मुझे खुशी है कि मैं द कपिल शर्मा शो और सा रे गा मा पा का हिस्सा हूं। लेकिन द कपिल शर्मा शो के लिए आपको बहुत रिहर्सल करने की जरूरत है, इसलिए आप मुझे यहां और वहां कुछ एपिसोड में देखेंगे। देखिये कब समय अनुमति देता है। "

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story