×

Khan Sir Video: कपिल शर्मा के शो पर आये खान सर, इस मशहूर एक्ट्रेस का नाम लेते ही शर्मा गए, खुल गया राज़

Khan Sir Latest Video: कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में खान सर (Khan Sir) आये जहाँ उन्होंने अपने क्रश के बारे में बात की और इस दौरान वो काफी ब्लश करते भी नज़र आये।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Jan 2023 5:17 AM GMT
The Kapil Sharma Show
X

Khan Sir in The Kapil Sharma Show (Image Credit-Social Media)

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के लेटेस्ट एपिसोड में खान सर (Khan Sir) आये जहाँ उन्होंने अपने क्रश के बारे में बात की और इस दौरान वो काफी ब्लश करते भी नज़र आये। आइये आज आपको बताते हैं कि बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है, जिनको देखकर खान सर को कुछ कुछ होता है।

लोकप्रिय YouTuber और दुनिया भर में 'खान सर' के नाम से जाने जाने वाले शिक्षक ने उनकी शिक्षण शैली के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह कपिल शर्मा से प्रेरित हैं। खान सर ने खुलासा किया कि कॉमेडी रियलिटी शो उनके पढ़ाने के अनूठे तरीके के पीछे की प्रेरणा है। शो के दौरान उन्होंने कई बाते शेयर की जहाँ उन्होंने बताया कि और कहा , "जब भी ये गरीब छात्र पढ़ाई से थक जाते हैं, तो वो 'द कपिल शर्मा शो' देखते हैं। शुरू में मुझे लगता था कि हम उन्हें सिखाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें शो में ज्यादा दिलचस्पी है।"

खान सर की क्रश

खान सर (Khan Sir) अपने देसी स्टाइल में पढ़ने के लिए जाना जाता है वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करते हैं। हाल ही में वो टेलीविज़न के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में आये। जहाँ कपिल ने अपने चिरपरिचित अंदाज़ में उनसे कई सवाल पूछे। साथ ही इस दौरान खान सर की क्रश कौन है इस बात का भी पता चल गया। दरअसल बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस उन्हें पसंद है इस बात का खुलासा शो के दौरान हुआ। वहीँ सबसे दिलचस्प बात ये थी कि अपनी क्रश के बारे में बात करते हुए खान सर शरमाते नज़र आये। आइये आपको बता ते हैं कि खान सर की ये क्रश आखिर है कौन।

द कपिल शर्मा शो एपिसोड में जब सोशल मीडिया के मशहूर पर्सनालिटी खान सर आये तो शो पर खूब मस्ती हुई वहीँ इस दौरान खान सर ने अपनी पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस और अपने क्रश के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उन्हें एक्ट्रेस रवीना टंडन काफी पसंद है। वहीँ एक बात है जो काफी दिलचस्प है वो ये है कि रवीना टंडन भी उनको सोशल मीडिय पर फॉलो करती हैं। लेकिन जब इस बात का खुलासा हुआ तो खर सर को शरमाते देखना काफी मज़ेदार था। उनके शर्माने पर मौजूद सभी लोग हंस पड़े। खान सर के साथ साथ शो पर मोटिवेशनल स्पीकर गौर गोपाल दास नीरज और विवेक बिंद्रा भी आये थे। जहाँ खूब बातें और मस्ती हुई।

खान सर, जिनके लाखों फॉलोवर्स हैं और जिनकी शिक्षण पद्धति की कई लोग तारीफ करते हैं, ने बाद में कहा कि शिक्षा को हास्य बनाकर रोचक बना दिया जाता है। उन्होंने आगे कहा, "तो मैंने सोचा कि क्यों न इसे मिलाया जाए और मैंने शिक्षा में हास्य जोड़ने के बारे में सोचा ताकि छात्रों को सीखने में रुचि हो और साथ ही मजा आए।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story