×

The Kapil Sharma Show: कीकू ने लिया गुड़िया लॉन्ड्री वाली का नया अवतार

The Kapil Sharma Show 2022: अभिनेता कीकू शारदा ने खुद को गुड़िया लॉन्ड्री वाली के रूप में पेश किया है। वहीं कीकू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के आगामी सीज़न का एक नया प्रोमो शेयर किया, जिसे कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं।

Anushka Rati
Published on: 3 Sep 2022 6:52 AM GMT
The Kapil Sharma Show: कीकू ने लिया गुड़िया लॉन्ड्री वाली का नया अवतार
X

Gudiya Laundary Wali (image: social media)

The Kapil Sharma Show Kiku Sharda: कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेवरेट इंडियन एंटरटेनर में से एक हैं। बता दें कि कपिल ने एक रियलिटी शो में एक गायक के रूप में अपने सफर को शुरू किया और फिर स्टैंड-अप कॉमेडी करने लगे। जहां कपिल ने टेलीविज़न कि दुनिया में बहुत सफलता पाई। इसके साथ ही कपिल शर्मा ने कुछ बॉलीवुड फ़िल्मों में भी काम किया और अवार्ड्स शो में होस्टिंग भी की। कपिल शर्मा अपने शो "द कपिल शर्मा शो" के नए सीज़न के साथ वापसी करने के लिए अपने कमर कस रहे हैं।

आपको बता दें कि, द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में अभिनेता कीकू शारदा ने खुद को गुड़िया लॉन्ड्री वाली के रूप में पेश किया है। वहीं कीकू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के आगामी सीज़न का एक नया प्रोमो शेयर किया, जिसे कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं। प्रोमो को शेयर करते हुए, अभिनेता-कॉमेडियन ने लिखा, "10 सितंबर हर सैटरडे और संडे रात 9:30 बजे से, #TheKapilSharmaShow me Gudiya ki harr entry par bajegi sabke dilon me ghanti!"

गुड़िया लॉन्ड्री वाली

वहीं जैसे ही वीडियो क्लिप शुरू हुई, कीकू शारदा एक महिला के रूप में अपनी बाइक लेकर शो में एंट्री लेते हैं। जहां वह खुद को गुड़िया लॉन्ड्री वाली के रूप में प्रेजेंट करते है और हंसने लगते हैं। कपिल शर्मा तब कहते हैं, "पीछे हो जाओ, पीछे हो जाओ, फटने वाली है ये," अर्चना पूरन सिंह को स्प्लिट्स करते हुए।

बता दें कि इससे पहले एक मीडिया हाउस के इंटरव्यू में कीकू शारदा ने कहा कि, द कपिल शर्मा शो में शामिल होने के बाद उनके लिए चीजें अच्छे के लिए बदल गईं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, "इस शो ने मेरे लिए बहुत कुछ बदल दिया। देखिए मैं मानता हूं, मैं पहले भी एक अच्छा अभिनेता था, लेकिन अब मैं पॉपुलर हो गया हूं। मैं आपको सच बता दूं, शुरुआत में जब मैं झलक दिखला जा और नच बलिए देखता था, तो मैं उन शो में कंटेस्टेंट बनना चाहता था, लेकिन किसी ने मुझे इसके लिए नहीं बुलाया। क्यों? 'क्योंकि आप अभिनेता बड़े अच्छे हो, लेकिन आप इतने बड़े नहीं हो, आप सेलिब्रिटी नहीं हो अभी तक। आप अभिनेता हो (आप बहुत अच्छे अभिनेता हैं लेकिन आप बड़े अभिनेता नहीं हैं। आप सेलिब्रिटी नहीं हैं)'।"

वहीं इस बीच, अपनी अपकमिंग सीज़न में, कपिल कप्पू शर्मा की भूमिका निभाएंगे, जबकि सुमोना उनकी पत्नी बिंदू की भूमिका निभाएंगी। कीकू गुड़िया के रूप में नजर आएंगे, जबकि चंदन प्रभाकर कप्पू के दोस्त चंदन हैं। फैंस को चंदन की पत्नी मस्की का नया किरदार भी देखने को मिलेगा। रूपमती कप्पू की सास है, सुंदरा कप्पू का ससुर है, गोली कप्पू का साला है, ग़ज़ल (सृष्टि रोडे) मोहल्ले की 'वैभव' है और घरचोदस 'उस्तादजी' है।

बता दें कि जहां कई पुराने किरदार द कपिल शर्मा शो में लौट आए हैं, वहीं अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने कन्फर्म किया कि वह शो का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने शो में कई किरदार निभाए थे, जिनमें धर्मेंद्र, जैकी दादा और सपना शामिल हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story