×

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में हुई इस स्टार की वापसी, झगड़े के कारण छोड़ दिया था शो

The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी का रियलिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma) फैंस को खूब पसंद हैं। जल्द शो में कृष्णा अभिषेक की वापसी होगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 26 Jan 2023 5:21 AM GMT
Krishna Abhishek returns in the Kapil sharma show
X

The Kapil Sharma Show (Image: Social Media)

The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी का रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma) फैंस को खूब पसंद हैं। वहीं अब इस शो से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल इस शो में एक स्टार की वापसी हुई है, जो पहले इस शो से जुड़ चुका था। दरअसल कपिल शर्मा शो में अक्सर बड़े बड़े स्टार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आते रहते हैं। वहीं इस शो से जुड़ी अक्सर कुछ ना कुछ खबरें बाहर आती रहती है।

इस कॉमेडियन की हुई वापसी

दरअसल द कपिल शर्मा शो में कॉमेडी और डांसिंग का तड़का लगाने वाले कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) बहुत जल्द शो में वापसी करने वाले हैं। बता दें वह पिछले साल शो के तीसरे सीजन में वापस नहीं आए थे। वजह शो के मेकर्स और उनके बीच फीस को लेकर अनबन थी। कृष्णा ने कम फीस मिलने के कारण शो करने से मना कर दिया था। इसके बाद, कृष्णा ने बिग बॉस के एक्स्टेंशन शो 'द बिग बज' को खुद और अपनी पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) के साथ होस्ट किया और एक्ट भी किया। बता दें यह शो वूट एप पर आता है।

बिग बॉस के बाद होगी वापसी

दरअसल बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) अगले दो-तीन हफ्तों में खत्म हो जाएगा। साथ ही इससे पहले की द बिग बज खत्म हो, इसके पहले कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो में वापसी का ऐलान किया है। कृष्ण ने एक इंटरव्यू में द कपिल शर्मा शो की जमकर तारीफ की। कृष्णा ने इंटरव्यू में कहा कि लोगों ने उन्हें कपिल के शो में शामिल नहीं होने के लिए कहा। लेकिन लोगों का कहना है कि कपिल का रवैया ठीक नहीं है।

Krishna Abhishek Kapil Sharma

वहीं कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा कि वह पैसे के लिए काम करते हैं और उन्हें बहुत सारा पैसा चाहिए। लेकिन "मुझे कपिल से प्यार है, मुझे शो से प्यार है। वह बड़े प्रतिभाशाली हैं, वह एक दोस्त और भाई की तरह हैं, जिन्होंने सालों से मेरी इतनी अच्छी देखभाल भी की है। कुछ ऐसे लोग थे जो मुझे बताते थे कि वह बदल गया है, एटिट्यूट आ गया है, उसके शो में शामिल ना हों। "लेकिन आपको बता दें कि ये शख्स काफी मेहनती कलाकार हैं, जिस तरह से वह कॉमेडी करते हैं वह खड़े होते हैं और टीम को साथ लेकर चलते हैं, यह आसान काम बिल्कुल भी नहीं है। दरअसल हमारे लिए सालों तक ऐसा करने के बाद वाकई नया कंटेंट बनाना मुश्किल हो जाता है। आप खुद से भी पूछते हैं 'अब नया क्या है?' लेकिन, वह शख्स और वह शो हर बार कुछ अलग ही कर रहा है और लोगों को हंसा रहा है। यह एक बहुत अच्छा शो है। कृष्ण ने आगे कहा कि "मैं सच में उनके साथ काम करना चाहता हूं और मुझे यकीन है कि हम कुछ काम करेंगे। मैं सच में कपिल शर्मा की रिस्पेक्ट करता हूं और मुझे लगता है कि वह मेरे बारे में भी यही कहेंगे। हम बहुत जल्द ही साथ में भी आएंगे। मैं सच में उसे और टीम को बहुत याद करता हूं। मुझे कीकू शारदा (Kiku Sharda) बहुत ही पसंद हैं। उन्होंने शो में वापसी पर कहा कि, 'सुबह का भूला अगर शाम को घर आ जाए, तो उससे भूला नहीं कहते, मैं भी तब वापस आऊंगा। फैंस जल्द ही कृष्णा को शो में देखेंगे।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story