×

Kapil Sharma Show पर पहुंची कृति सेनन ने कपिल की बोलती बंद, कहा- कुछ नया लाओ

Kriti Sanon Kartik Aryan In Kapil Sharma Show: सोनी टीवी (Sony TV) का रियलिटी टीवी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते शहजादा स्टार कास्ट नजर आने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Feb 2023 10:10 AM GMT
Kriti Sanon Kartik Aryan
X

The Kapil Sharma Show (Image: Social Media)

Kriti Sanon Kartik Aryan In Kapil Sharma Show: सोनी टीवी (Sony TV) का रियलिटी टीवी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस हफ्ते शहजादा स्टार कास्ट नजर आने वाले हैं। साथ ही इस शो के सेट पर कॉमेडी का डबल धमाका होने वाला है। बता दें शो में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), कृति सेनन (Kriti Sanon), राजपाल यादव (Rajpal Yadav) और रोनित रॉय (Ronit Roy) पहुंचे हैं। जहां कृति ने कपिल शर्मा की बोलती बंद कर दी।

कृति सेनन ने की कपिल की बोलती बंद

दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' में बॉलीवुड के बड़े- बड़े स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं। वहीं इस हफ्ते एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन भी अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस शो में कॉमेडियन राजपाल यादव ने फैंस को जमकर हंसाया।

साथ ही कृति सेनन ने कपिल शर्मा की खूब टांग खिचाई की और कपिल की बोलती बंद कर दी। जिसे देखकर फैंस ने खूब मजे लिए। दरअसल कपिल के सेट पर आने वाली एक्ट्रेस के साथ कपिल अक्सर फ्लर्ट करते नजर आते हैं। इस बार भी कपिल ने जब कृति को कहा कि आप बहुत प्यारी लग रही हो, तो कृति ने कपिल को पलटकर जवाब दिया और कहा कि आप ये लाइन सबको बोलते हैं कुछ नया लेकर आओ।

राजपाल यादव ने दिया कपिल को मजेदार जवाब

वहीं कपिल कॉमेडियन राजपाल यादव को कहते हैं कि- ' अच्छा राजपाल भाई डेविड धवन की फिल्मों में तो होते ही हैं, लेकिन अब उनके आप बेटे रोहित धवन की फिल्म में भी हैं तो क्या जैसे फैमिली डॉक्टर होते हैं वैसे ही आप इनके फैमिली एक्टर हैं क्या। कपिल की इस बात पर राजपाल यादव जवाब देते हुए कहते हैं कि- 'जिस तरह सब बड़े टूथपेस्ट लेते हैं और उसके साथ छोटा पेस्ट फ्री में लपेट देते हैं वैसे ही हमे भी साथ में भेज दिया जाता है। इसके अलावा कपिल ने अपने ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना की भी तारीफ की, जिससे फैंस शॉक्ड हो गए। दरअसल स्टेज पर आते ही सुमोना बिंदू के करेक्टर में एंट्री करती हैं और कप्पू से पूछती हैं कि, उन्होंने खाने के जार पर ताले क्यों लगाए हैं। तब जवाब में कपिल कहते हैं कि, 'क्योंकि मैं तुम्हारे परिवार के मुंह पर ताला नहीं लगा सकता। इसे सुनने के बाद ' सुमोना, कपिल के लुक का मजाक बनाते हुए कहती हैं- 'सुनो, हाथ में एक कटोरा ले लो, परफेक्ट मैच लगेगा। तब फिर ये सुनकर कपिल शर्मा और वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं। फिर कपिल जवाब देते हुए कहते हैं कि- 'आज पहली बार 10 साल में तुमने सुधार किया है' ये सुनकर फैंस जमकर ताली बजाने लगते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story