×

The Kapil Sharma show: कृष्णा ने सिडनी में मस्ती करते हुई तस्वीरे की शेयर

The Kapil Sharma show: बता दें की कपिल शर्मा की टीम सिडनी (ऑस्ट्रेलिया) में एक और लाइव शो ऑर्गेनाइज्ड करेगी और अपने परफॉर्मेंस से पहले, वे अपने टूर पर काफी एंजॉय और मजेदार पल बिता रहे हैं।

Anushka Rati
Published on: 2 Sep 2022 2:52 PM GMT
The Kapil Sharma show: कृष्णा ने सिडनी में मस्ती करते हुई तस्वीरे की शेयर
X

North America Tour (image: social media)

The Kapil Sharma show Krushna Abhishek: आपको बता दें कि, द कपिल शर्मा शो टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे पॉपुलर शो रहा है और इसने बड़े पैमाने पर फैंस बनाया है। वहीं यह शो थोड़े गैप पर था क्योंकि टीम ने इंटरनेशनल टूर के लिए उड़ान भरी थी। नॉर्थ अमेरिका के तीन महीने के दौरे के बाद, "द कपिल शर्मा शो" की टीम शहर में वापस आ गई थी और शो के नए सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी थी। बता दें कपिल शर्मा, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और इसके साथ ही टीम फिर से अपने इंटरनेशनल टूर के लिए रवाना हो गई है।
बता दें की कपिल शर्मा की टीम सिडनी (ऑस्ट्रेलिया) में एक और लाइव शो ऑर्गेनाइज्ड करेगी और अपने परफॉर्मेंस से पहले, वे अपने टूर पर काफी एंजॉय और मजेदार पल बिता रहे हैं। वहीं कीकू शारदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कृष्णा अभिषेक के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जहां उस क्लिप में, स्टार कॉमेडियन एक खुली कार में सफर करते हुए और जेसन डेरुलो और टेशर के हिट गाने 'जलेबी बेबी' पर जाम लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ग्रुप पिक्चर भी शेयर की।
बता दें कि हाल ही में, एक साथ ही मीडिया से बातचीत में, जब कृष्णा से शो के अपकमिंग सीज़न से उनकी प्रेजेंस के बारे में पूछा गया और क्या उनके और कपिल शर्मा के बीच कोई समस्या है? तो इस पर कृष्ण ने उत्तर दिया कि उनके बीच कोई समस्या नहीं है। उन्होंने खुलासा किया कि कपिल और वह एक साथ ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं और वे अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं पर हैं। उन्होंने यह भी साझा किया कि द कपिल शर्मा शो भी उनका शो है और वह जल्द ही वापस आएंगे।
जब कृष्ण से आगे पूछा गया तो उन्होंने यह जवाब दिया कि, तो उन्होंने कहा, "समझौते के मुद्दे पर मैने शो छोड़ी है" और ऐसी वैसी कोई बात नही। इसी बीच कई अफवाहें कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच झगड़े का दावा कर रही थीं, वहीं उनके एक साथ दौरे ने यह साबित कर दिया कि उनका बंधन अभी भी मजबूत है।
द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के पहले मेहमान अक्षय कुमार होंगे, जो अपनी आने वाली फिल्म 'कटपुतली' का प्रचार करने के लिए शो की शोभा बढ़ाएंगे। उनके साथ उनके को-स्टार्स रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता और चंद्रचूर सिंह भी होंगे। नए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान और श्रीकांत मस्की शो में शामिल हो गए हैं और कप्पू के साले, ससुर, सास से लेकर उनके दोस्त तक डिफरेंट रोल्स में नजर आएंगे। चंदन की पत्नी मस्की। ग़ज़ल (सृष्टि रोडे) 'मोहल्ले की रौनक' है, सुंदरा कप्पू के ससुर हैं।
द कपिल शर्मा शो सोनी टीवी पर 10 सितंबर से शुरू होगा और हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे प्रसारित होगा।
Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story