×

The Kapil Sharma Show: एक बार फिर विवादों में घिरा "द कपिल शर्मा शो", वजह जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

The Kapil Sharma Show: "द कपिल शर्मा शो" के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। शो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 24 Sep 2021 2:57 PM GMT
द कपिल शर्मा शो
X

द कपिल शर्मा शो (फोटोः सोशल मीडिया)

The Kapil Sharma Show : मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हमेशा से अच्छे या बुरे दोनों कारणों के चलते मीडिया के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं । "द कपिल शर्मा शो" (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन के शुरू होते ही शो ने अपार सफलता हासिल की। उनके चहेते कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को देखने के लिए लोगों की उत्सुकता को टीआरपी से भी आंका जा सकता है। इसी हफ्ते की आई टीआरपी में "द कपिल शर्मा" शो पहले पायदान पर काबिज है। वहीं इस खुशी के साथ शो के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर भी सामने आई है।

मामला दरअसल शो के 19 जनवरी, 2020 को प्रसारित एपिसोड से जुड़ा हुआ है । जिसमें न्यायालय यानि कोर्ट के दृश्य को फिल्माया गया था। उसी दृश्य के दौरान शो से जुड़े कलाकारों पर आरोप लगाया गया है कि कोर्ट दृश्य के फिल्मांकन के दौरान कलाकार शराब का सेवन कर रहे थे। शो के इस एपिसोड में कपिल शर्मा, किकु शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरन सिंह जैसे कलाकार नजर आए थे।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत के आदेश पर पुलिस ने यह केस दर्ज किया है। केस दर्ज कराने वाले वकील का कहना है कि कलाकारों का कोर्ट रूम में बैठकर शराब पीना न्यायालय की अवमानना है, इसके चलते दोषियों के खिलाफ सेक्शन 365/3 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। वकील का यह भी कहना है कि शो बहुत बेहूदा है।शो में महिलाओं पर अभद्र और भद्दी टिप्पड़ी की जाती है। न्यायालय में 1 अक्टूबर को मामले संबंधी सुनवाई की जाएगी।

"द कपिल शर्मा शो" की टीम (फोटोः सोशल मीडिया)

अभी तक शो मेकर्स की तरफ से विवाद और उन पर हुए केस को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। आगे देखना रोचक रहेगा कि इस मामले का निर्णय क्या होगा। बहरहाल बताते चलें कि कपिल शर्मा शो की शुरुआत 23 अप्रैल साल 2016 में हुई थी। तब से लेकर अब तक इस शो को लोग खूब पसंद करते हैं।

Shweta

Shweta

Next Story