द कपिल शर्मा शो बंद होने पर आखिरकार लता मंगेशकर ने भी कह दी बात

Published by suman Published: September 13, 2017 | 3:51 pm
Modified: September 13, 2017 | 4:12 pm

मुंबई:सिंगर लता मंगेशकर ‘द कपिल शर्मा शो’ को काफी पसंद करती हैं और वो इसके सभी एपिसोड्स देखती हैं लेकिन जब लता जी बात की जानकारी मिली तो कहा कि कपिल शर्मा का शो कुछ समय के लिए बंद हो रहा है तो वे हैरान रह गईं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, वे कपिल को बहुत प्यार करती हैं। वो सभी को हंसाते और खुशियां देते हैं। एक बार उन्होंने लता जी को शो में आने के लिए आग्रह किया था, लेकिन वे वहां जाकर क्या करती। वे तो घर पर ही बैठकर उनका शो एन्जॉय करती है।

यह भी पढ़ें…‘दंगल’ और ‘बाहुबली’ को कमाई में दे रही ये हॉलीवुड हॉरर फिल्म मात

यह दुख की बात है कि कुछ समय के लिए वे और उनके फैंस यह शो नहीं देख पाएंगे। वे चाहती है कि कपिल जल्द ही ठीक हो जाएं और एक बार फिर सबको हंसाने के लिए अपना शो लेकर आए। कपिल शर्मा इन दिनों बेंगलुरू में हैं। जब कपिल तक लता जी की बात पहुंची तो वे कहते हैं वे लता दीदी को बताना चाहते हैं कि उनका शो पहले के मुकाबले ज्यादा स्ट्रॉन्ग बनकर आएगा। वे इन दिनों आयुर्वेदिक क्लीनिक में इलाज करा रहे हैं, जो 40 दिनों तक चलेगा। वे खुद में बदलाव भी महसूस कर रहे हैं, और कहा कि जल्द ही ठीक होकर वापस आएंगे और लता दीदी’ को जल्द बुलाएंगे।

यह भी पढ़ें…आदिल हुसैन को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार, ट्वीट कर जताई ख़ुशी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App