×

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो पर आने वालीं हैं कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की गोल्डन गर्ल्स

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड, कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की गोल्डन गर्ल्स के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Aug 2022 5:37 AM GMT
The Kapil Sharma Show
X

The Kapil Sharma Show (Image Credit-Social Media)

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो, जो टीवी पर सबसे लोकप्रिय शोज़ में से एक है, बहुत जल्द एक नए सीजन के साथ वापस आने के लिए तैयार है। कपिल शर्मा और मोस्ट पॉपुलर शो 10 सितंबर से ऑन-एयर होगा। कपिल शूट शेड्यूल से कई तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने अपने पहले एपिसोड, कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की गोल्डन गर्ल्स के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

कपिल ने द कपिल शर्मा शो के सेट से BTS तस्वीरें शेयर कीं, जहां वो पने मेहमानों बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु, बॉक्सर ज़रीन निखत और कई अन्य के साथ मस्ती करते हुए नज़र आये। वहीँ कपिल ने अपने फैंस के साथ शो के अपकमिंग एपिसोड की एक झलक भी शेयर की। उन्होंने एक लंबा कैप्शन लिखा है जिसमें लिखा है, "#tkss (The Kapil Sharma Show) पर हमारी गोल्डन गर्ल्स की मेजबानी करना एक खुशी की बात थी, जिन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 Pic 1 - @ pvsindhu1 में बैडमिंटन Pic 2 में स्वर्ण पदक - लॉन बाउल में #lovelychoubey गोल्ड मेडल में पूरे देश को गौरवान्वित किया। . Pic 3 - बॉक्सिंग में @zareennikhat गोल्ड मेडल Pic 4 - लॉन बाउल में #ruparanitirkey गोल्ड मेडल Pic 5 - लॉन बाउल में #pinkisingh गोल्ड मेडल। Pic 6 - लॉन बाउल में #nayanmonisaikia गोल्ड मेडल। Pic 7 - मैं बिना किसी पदक के, लेकिन नए रंगों के साथ 10 सितंबर को @sonytvofficial @team.kapilsharma#commonwealthgames2022 #tkss #thekapilsharmashow #comedy #sports पर आ रहा हूं।"

सोशल मीडिया पर फैंस नए सीजन की लॉन्चिंग और मेहमानों को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. एक फैन ने कमेंट किया, 'शानदार कपिल सर', जबकि दूसरे फैन ने लिखा, 'दिस इज ग्रेट।'

गौरतलब है इस बार कपिल का शो कुछ कलाकारों के फेरबदल के साथ आएगा। जिनमें सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, श्रीकांत मस्की और सिद्धार्थ सागर शामिल हैं, जो कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी की जगह द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न में शामिल हुए हैं। कॉमेडी क्वीन भारती सिंह भी शो में बीच बीच में नज़र आती रहेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story