×

The Kapil Sharma show के दौरान सरगुन मेहता का हुआ खुलासा, हर काम से पहले उछालती हैं सिक्का

The Kapil Sharma show: सरगुन मेहता अपनी फिल्म कटपुतली के प्रचार के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं।

Anushka Rati
Published on: 9 Sep 2022 4:28 PM GMT
The Kapil Sharma show के दौरान सरगुन मेहता का हुआ खुलासा, हर काम से पहले उछालती हैं सिक्का
X

The Kapil Sharma Show New Season (image: social media)

The Kapil Sharma Show: टीवी इंडस्ट्री का बेस्ट और एक अनोखा कॉमेडी शो जिसने अब तक अपने तीन सीजन अच्छी सफलता के साथ पूरे किए हैं। जहां लोगों को इस शो के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अपने नए सीजन के साथ शो के सभी कैरेक्टर्स ने अपने कमर कस लिए है और ऑडियंस के साथ साथ वो सब भी काफी एक्साइटेड और पूरी तरह शो के ऑन एयर होने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा इस साल सितंबर में अपनी कॉमेडी चैट सीरीज द कपिल शर्मा शो को फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। कॉमेडियन ने ब्रेक ले लिया था क्योंकि टीम अपने गिग्स के लिए वर्ल्ड टूर पर गई थी। वहीं दुनिया के तीन महीने के टूर के बाद, द कपिल शर्मा शो की टीम सोफे पर कुछ प्रसिद्ध हस्तियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपने कॉमेडी पंचों के साथ वापस आएगी। हालिया प्रोमो के अनुसार, अभिनेत्री सरगुन मेहता अपकमिंग एपिसोड में शो की शोभा बढ़ाएंगी।

वहीं सरगुन मेहता की वापसी कपिल शर्मा शो में एक अतिथि के रूप होगी। वहीं शो के होस्ट उनकी टांग खींचने और हिलेरियस करने वाले सवाल पूछने में बिजी हो जाते है। बता दें कि, सरगुन और कपिल शर्मा एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं और 2012 में 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे' में और बाद में 2014-15 में 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में एक साथ दिखाई दिए थे।

जहां कपिल उससे पूछते हैं कि क्या वह प्रोजेक्ट चुनने से पहले एक सिक्का उछालती है, जिसपर सरगुन ने कहा कि उन्होंने ठीक वैसा ही किया जब वह 2016 में 'कॉमेडी सर्कस' में एक अतिथि के रूप में दिखाई दीं थीं।

सरगुन ने आगे कहा,"कॉमेडी सर्कस' करने से पहले भी मैंने एक सिक्का उछाला और पोस्ट किया कि मैंने उस सीजन में काम करने का फैसला किया है। मुझे उस वक्त किसी चीज पर विश्वास नहीं था। मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं वहां कॉमेडी कैसे करूं और मैंने खुद को बदनाम किया।

"रियलिटी में, जब लोग मुझसे कहते हैं कि वे मेरा एपिसोड देख रहे हैं, तो मैं अपने आप से सोचती हूं, 'हे भगवान! मैं क्या कर रहीं हूं?' कुछ एपिसोड्स हैं जहां अक्षय सर थे और जब से ट्रेलर आया है, हर कोई मुझे वीडियो भेज रहा है जहां मैं 'रानीसा' बन गई हूं।"

बता दें कि, अक्षय कुमार और सरगुन फिल्म 'कटपुतली' में एक साथ नजर आ रहे हैं और सरगुन ने 'कटपुतली' करने का फैसला करने से पहले भी एक सिक्का उछाला था क्योंकि उसे यकीन नहीं था कि यह उसके लिए काम करेगा या नहीं।

साथ ही सरगुन ने यह भी शेयर किया कि वह अपने बारे में बहुत ज्यादा नहीं सोचती है और उसने एक सिक्का उछाला था और यह तय करने के लिए चिट भी हटा दी थी कि उसे 'कटपुतली' करनी चाहिए या नहीं।

जहां सरगुन की बात सुनकर कपिल ने अपनी एक याद शेयर करते हुए कहा, "जब हम 'कॉमेडी सर्कस' करते थे तो हम सभी मजाक करते थे और मस्ती करते थे। लेकिन सरगुन को इतना गंभीर काम करते देख मैं चौंक गया।" उन्होंने उसकी सराहना की और कहा कि वह एक अभिनेता के रूप में इतना शानदार काम कर रही है और उसे उस पर बहुत गर्व है।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story