×

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने नए सीजन की शूटिंग में दिखाया जलवा, नए लुक से रैंप पर लगाया आग

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा नए सीज़न के लिए अपने जेंटल लुक से खूब धूम मचा रहे हैं और दर्शकों को द कपिल शर्मा शो के फिर से आने कि खबर भी दे रहें हैं ।

Anushka Rati
Published on: 22 Aug 2022 3:11 PM GMT
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने नए सीजन की शूटिंग में दिखाया जलवा, नए लुक से रैंप पर लगाया आग
X

Kapil Sharma new look picture (image: social media)

Click the Play button to listen to article

The Kapil Sharma Show: टीवी इंडस्ट्री का बेस्ट और एक अनोखा कॉमेडी शो जिसने अब तक अपने तीन सीजन अच्छी सफलता के साथ पूरे किए हैं। जहां लोगों को इस शो के ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अपने नए सीजन के साथ शो के सभी कैरेक्टर्स ने अपने कमर कस लिए है और ऑडियंस के साथ साथ वो सब भी काफी एक्साइटेड और पूरी तरह शो के ऑन एयर होने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दे कि, कपिल शर्मा अपनी नई सीरीज द कपिल शर्मा शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह नए सीज़न के लिए अपने जेंटल लुक से खूब धूम मचा रहे हैं और दर्शकों को द कपिल शर्मा शो के फिर से आने कि खबर भी दे रहें हैं।


अपने शो की शूटिंग शुरू करने से पहले कपिल ने रैंप वॉक किया और अपने स्टाइल और चार्म से सभी को हैरान कर दिया। हालाँकि, कपिल शर्मा अपने अनोखे ह्यूमर और कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने रनवे पर भी इसकी एक झलक दिखाई।


वहीं कपिल शर्मा ने गोल्डन प्रिंट वाली ब्लैक पैंट और ब्लैक जैकेट पहनी थी। उन्होंने स्मार्ट फॉर्मल शूज के साथ लुक को पूरा किया और अपने आकर्षण का जलवा बिखेरा। बता दें कि कपिल शर्मा नंदिता दास के साथ अपनी फिल्म "ज़्विगाटो" के साथ अपने फिल्मी करियर के हाई लेवल पर हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर अपना पहला लुक भी जारी किया है। उन्होंने नंदिता दास को इस फिल्म के जरिए उन्हें मौका देने के लिए उनका शुक्रिया भी अदा किया। इसके साथ ही कपिल शर्मा के रैंप वॉक की बात करें तो उन्होंने जो पोज दिया था उसके लिए यह शहर में चर्चा का विषय बन गया है।


वहीं दूसरी ओर एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान खास तौर पर बताया है कि "द कपिल शर्मा शो" की शूटिंग शुरू हो गई है। जिसके पहले एपिसोड में टीकेएसएस के नियमित अक्षय कुमार होंगे, जो अपनी फिल्म "कटपुतली" की टीम के साथ सोफे पर नजर आएंगे। वहीं "कुछ दिनों पहले, कपिल और उनकी टीम ने "द कपिल शर्मा शो" के नए सीज़न के लिए तैयारी और रिहर्सल शुरू कर दिया था। और अब कपिल और उनकी टीम अक्षय कुमार के साथ शूटिंग कर रहे हैं, जो शो में अपनी अपकमिंग जैकी भगनानी कि निर्मित फिल्म "कटपुतली" के प्रमोशन करते नजर आएंगे। वहीं अक्षय ने को - एक्टर्स रकुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता भी शूटिंग का हिस्सा होंगे।"

इस बीच हम आपको यह भी बता दे कि, "द कपिल शर्मा" शो में भी कुछ बदलाव हुए हैं जहां कृष्णा अभिषेक इस सीज़न का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने सपना का किरदार निभाया और 'समझौते के मुद्दों' का हवाला देते हुए शो से बाहर निकल गए।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story