×

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो होने वाला है बंद, कॉमेडियन ने खुद दे दिया हिंट

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सालों से लोगों को एंटरटेन करते आ रहें हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से खबर आ रही है कि यह शो बहुत जल्द ऑफ एयर होने जा रहा है और अब कॉमेडी किंग ने खुद इसपर मुहर लगा दी है। जी हां!

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jun 2023 1:36 PM GMT (Updated on: 21 Jun 2023 2:24 PM GMT)
The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो होने वाला है बंद, कॉमेडियन ने खुद दे दिया हिंट
X
The Kapil Sharma Show (Photo- Social Media)

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सालों से लोगों को एंटरटेन करते आ रहें हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग का तो हर कोई दीवाना है। जब भी वह टीवी पर आते हैं तो दर्शक ठहाके लगाकर हंसते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से खबर आ रही है कि कपिल शर्मा का शो "द कपिल शर्मा शो" बहुत जल्द ऑफ एयर होने जा रहा है और अब कॉमेडी किंग ने खुद इसपर मुहर लगा दी है। जी हां!

कपिल शर्मा ने दे दिया हिंट

कपिल शर्मा शो की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अब ऐसे में इस शो को लेकर जो खबर आ रही है, उसे सुन तो दर्शक यकीनन निराश होने वाले हैं। दरअसल कपिल शर्मा ने थोड़ी देर पहले ही शो से जुड़ा अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शो के बंद होने को लेकर हिंट भी दे दिया है।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अर्चना पूरन सिंह के साथ अपनी कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "हमारी शो की क्वीन अर्चना पूरन सिंह के साथ इस सीजन का लास्ट फोटो शूट। हम आपको यूएसए में मिस करेंगे, आपको बहुत सारा प्यार।"

कपिल शर्मा शो को ये शो करेगा रिप्लेस

कपिल शर्मा का शो बंद होने वाला है, ऐसे में उस शो की जगह दूसरा शो उसकी जगह लेने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा शो को "इंडियाज गॉट टैलेंट" रिप्लेस करने वाला है, हालांकि अभी इसे लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन जहां तक है कि यही शो "कपिल शर्मा शो" की जगह लेने वाला है।

अमेरिका जाने वाली है शो की पूरी टीम

बताते चलें कि कपिल शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह 8 जुलाई से यूएसए टूर पर हैं, उनके साथ उनकी पूरी टीम भी जायेगी। जिसके बाद से ही कयास लगने लगे थे कि अब ये सीजन खत्म हो सकता है और अब कपिल के लेटेस्ट पोस्ट ने इसपर मुहर लगा दी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story