×

The Kapil Sharma Show Promo: फ़ोन भूत के लिए अपनी स्टार कास्ट के साथ आईं कैटरीना कैफ, कपिल के शो में मचेगा धमाल

The Kapil Sharma Show Promo: बता दें कि फिल्म "फोन भूत" को प्रमोट करने के लिए कैटरीना कैफ "द कपिल शर्मा" शो में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी।

Anushka Rati
Published on: 26 Oct 2022 1:55 PM GMT
The Kapil Sharma Show Promo: फ़ोन भूत के लिए अपनी स्टार कास्ट के साथ आईं कैटरीना कैफ, कपिल के शो में मचेगा धमाल
X

The Kapil Sharma Comedy Show (image: social media)

Kapil Sharma Show Comedy Show Promo: आपको बता दें कि कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म "फोन भूत" के प्रमोशन में बिजी है और द कपिल शर्मा शो में भी कैटरीना अपनी फिल्म "फोन भूत" के स्टार कास्ट के साथ नजर आएंगी। जहां सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर फिल्म को प्रमोट करने के लिए शो में शामिल होंगे और यह दर्शकों के लिए एक हेलूवा की सवारी होगी। इस शो का चैनल सिने प्रेमियों की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए इस एपिसोड का प्रोमो शेयर करता रहा है और ऐसे ही एक प्रोमो ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

जहां इस अपकमिंग एपिसोड के शेयर किए गए वीडियो में हमने देखा की कैटरीना कैफ अपने फिल्म का किरदार निभाते हुए शो में कपिल को कप्पू कह कर पुकारती हैं और इससे कपिल को आश्चर्य होता है कि आवाज कहां से आ रही है और वह किसी को ढूंढता है। इसके बाद कैटरीना कैफ कपिल शर्मा के सामने आती हैं और उन्हें देखकर वह हैरान रह जाते हैं। इसके बाद अभिनेत्री कैटरीना कैफ उनसे पूछती है कि क्या वह भूतों से बिल्कुल भी नहीं डरता। कपिल शर्मा बड़े ही मस्ती भरे अंदाज के साथ जवाब देते हैं और कैटरीना कैफ के साथ फ्लर्ट करने लगते हैं। उन्हें यह कहते सुना जा सकता है, "अगर भूत कैटरीना कैफ है, तो हर आदमी संभाल लेगा।" इसे सुनकर सभी हंस पड़ते हैं।

साथ ही इस मौके पर कैटरीना कैफ ने फ्लोरल जैकेट के साथ पिंक फ्लोई स्कर्ट पहनी थी और हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। दूसरे प्रोमो में, 39 वर्षीय, कीकू शारदा और शो के दूसरे आर्टिस्ट्स द्वारा लगाए गए गिग का मजे लेते नजर आएंगे। उन्होंने उनकी फिल्म वेलकम पर एक स्पूफ भी किया।

जहां कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी फोन भूत का प्रमोशन जोरों से कर रहे हैं। वहीं वो दोनों भी इस शो में दिखाई देंगे। बिग बॉस 16 वे 'शुक्रवार का वार' एपिसोड में भी नजर आएंगे।

बता दें कि फिल्म "फोन भूत" ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से शादी के बाद पहली फिल्म है। साथ ही कैटरीना कैफ पहली बार किसी फिल्म में भूत का किरदार निभाती नजर आएंगी। गुरमीत सिंह द्वारा अभिनीत और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, यह हॉरर कॉमेडी एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। फोन भूत 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story