×

The Kapil Sharma Show: कपिल ने पूछा मजेदार सवाल, इसपर सैफ अली खान ने दिया ऐसा जवाब, देखिये वीडियो

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो का एक टीज़र सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जहाँ कपिल के मज़ेदार सवाल का सैफ ने और भी मज़ेदार जवाब दिया। आप भी देखिये ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Sep 2022 2:59 PM GMT
The Kapil Sharma Show
X

The Kapil Sharma Show (Image Credit-Social Media)

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में सैफ अली खान, राधिका आप्टे और विक्रम वेधा की टीम नजर आई। जहाँ कपिल शर्मा और उनके परिवार ने फिल्म विक्रम वेधा के परिवार के साथ जमकर मस्ती की। दरअसल कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ वापस आ गए हैं। शो का एक टीज़र सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जहाँ कपिल के मज़ेदार सवाल का सैफ ने और भी मज़ेदार जवाब दिया। आप भी देखिये ये वीडियो।

टेलीविज़न के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो ने एक बार फिर से दर्शकों को गुदगुदाना शुरू कर दिया है जहाँ शो के अपकमिंग एपिसोड में सैफ अली खान, राधिका आप्टे और विक्रम वेधा की टीम नजर आएगी। दरअसल एपिसोड का एक टीज़र सोमवार को सोनी टीवी द्वारा जारी किया गया और इसमें कपिल सैफ से उनके पीछा करने के कौशल के बारे में सवाल करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत कपिल के साथ होती है जिसमें वो कहते हैं कि कैसे सैफ की हालिया फिल्मों ने उन्होंने हर किसी का पीछा किया है। "भूत पुलिस में भूत को पकड़ते दिखे , बंटी और बबली में नकली बंटी, बबली को पकड़ रहे हैं , इस फिल्म में ऋतिक साब को पकड़ रहे है। उनके इस हुनर की प्रशंसा करते हुए, कॉमेडियन फिर पूछते हैं कि क्या वो अपने फार्महाउस पर 'मुर्गी' (मुर्गी) पकड़ते हैं। या उसके लिए उन्होंने बंदे रखे हुए हैं। इसपर सैफ ने क्या जवाब दिया आइये जानते हैं।

कपिल शर्मा का शो जाना जाता है अपने मस्ती और सेलिब्रिटी गेस्ट के साथ मज़ेदार सवालों और जवाबों के लिए। बस ऐसा ही कुछ हुआ कपिल के शो पर जब वहां सैफ अली खान, राधिका आप्टे और विक्रम वेधा की टीम नजर आई। सबने खूब मस्ती की और कपिल के मुर्गे वाले सवाल पर सैफ ने उससे भी ज़्यादा मज़ेदार जवाब दिया। कपिल के सवाल पर जहाँ हर कोई हंसने लगता है, वहीँ सैफ अली खान जवाब देते हुए कहते हैं, "उसके लिए मैंने मुर्गा रखा है। उनका जवाब सुनकर हर कोई हंस पड़ता है।

द कपिल शर्मा शो ने 10 सितंबर को अपने नए सीज़न की शुरुआत की। नए सीज़न के बारे में बात करते हुए, कपिल ने एक बयान में कहा, " मैं आज जो कुछ भी हूं, उसके लिए मैं पूरी तरह से अपने दर्शकों का ऋणी हूं, जिन्होंने मेरे पूरे समय में मेरा समर्थन करना जारी रखा है। मुझे अपने दर्शकों को हंसाने में हमेशा मजा आया है और जिस दौर में मैं दूर था, इसने मुझे आत्मनिरीक्षण करने का बहुत समय दिया कि मैं उनके लिए इस बार क्या नया ला सकता हूं। मैं बस इतना कह सकता हूं कि हम इस नए सीजन में कुछ जबरदस्त मनोरंजन लाने के लिए पूरी ताकत से तैयार हैं क्योंकि हम लेकर आ रहे हैं हंसी के नए कारण एक नए सीजन के साथ।"

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में सृष्टि रोडे, सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान और श्रीकांत मस्की की भी एंट्री हुई थी। ये शो वीकेंड पर सोनी टीवी पर रात 9:30 बजे प्रसारित होता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story