×

The Kashmir Files: Amir Khan उतरे फिल्म के समर्थन में, लोगों से की ये अपील

The Kashmir Files: फिल्म ने पहले दिन 3.25 करोड़ की ओपनिंग की थी। लेकिन उसके बाद इस फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा का प्रदर्शन किया है। जिसके बाद अब आमिर खान भी इस फिल्म के समर्थन में आ गए हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 21 March 2022 8:03 AM GMT (Updated on: 21 March 2022 8:16 AM GMT)
aamir khan statement on The Kashmir Files
X

आमिर खान (फोटो : सोशल मीडिया )

The Kashmir Files: बॉलीवुड फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files ) 11 मार्च को रिलीज हुई है। एक हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन ये फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। फिल्म रिलीज से पहले तक इस फिल्म के बारे में बहुत कम लोगों को ही इसकी जानकारी थी। जिसके चलते फिल्म ने पहले दिन 3.25 करोड़ की ओपनिंग की थी।

लेकिन उसके बाद इस फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा का प्रदर्शन किया है। 10वें दिन 27 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को जिसने भी देखा उसकी आँखों में आंसू थे। इस फिल्म को पर्दे पर देखा सभी को हिला कर रख दिया है। वही बॉलीवुड के जाने माने स्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने भी इस फिल्म को लेकर अपना बयान दिया है। साथ में लोगों से एक अपील भी की है।

आपको बता दें, बीते दिन आमिर खान और आलिया भट्ट को उनकी आने वाली फिल्म RRR के लिए दिल्ली में हो रहे एक इवेंट में देखा गया। इवेंट के दौरान ही आमिर खान ने मीडिया से बातचीत की । जिसमें उनसे कश्मीर फाइल्स पर उनकी राय पूछी गई। जिसपर आमिर ने कहाँ कि हर इंडियन को ये फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए।

मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर ने आगे कहा कि हर हिंदुस्तानी को याद करना चाहिए की एक इंसान पर जब अत्याचार होता है तो क्या बीतती है। आमिर ने बताया कि उन्होंने द कश्मीर फाइल्स' अभी नहीं देखी लेकिन जल्द वो इसे ज़रूर देखेंगे। वो इसकी सफलता को देखकर खुश हैं।

14 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने की 10 दिन इतनी कमाई

बता दे, फिल्म में एक एक किरदार की जमकर तरीक हो रही है फिर चाहे वो अनुपम खेर हो , मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी हो फिर दर्शन कुमार। 14 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 10 दिन में 168 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म बाहुबली के बाद अब 'द कश्मीर फाइल्स' ऐसे दूसरी फिल्म बन गयी है जो लगातार दूसरे हफ्ते 73 करोड़ का कलेक्शन किया है।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story