×

Bachchhan Paandey को क्या मात दे दी द कश्मीर फाइल्स ने, वीकेंड में कितनी की कमाई

अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म बच्चन पांडेय रिलीज़ हो गई है। अक्षय कुमार को और उनके फैंस को फिल्म से काफी उम्मीदें थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 21 March 2022 11:45 AM GMT
Bachchan Pandey Review
X

Bachchan Pandey Review(फोटो संभार -सोशल मीडिया

Bachchan Pandey Weekend Collection Report: अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म बच्चन पांडेय रिलीज़ हो गई है। अक्षय कुमार को और उनके फैंस को फिल्म से काफी उम्मीदें थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म होली के मौके पर रिलीज़ हुई इसलिए मेकर्स को उम्मीद थी की फिल्म सारे रिकार्ड्स तोड़ देगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। फिल्म ने पहले दिन तो अच्छी कमाई की थी लेकिन वीकेंड में फिल्म ज़्यादा कमाई नहीं कर पाई।

शुक्रवार को फिल्म ने 13.25 करोड़ कमाए, शनिवार को 12 और रविवार को भी फिल्म ने 12 करोड़ ही कमाए हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कृति सेनन (Kriti Sanon) हैं साथ में अरशद वारसी (Arshad Warsi) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) भी हैं । फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी। तरण ने ट्वीट कर के बताया कि," वीकेंड पर बच्चन पांडे की कम कमाई हुई। उन्होंने अटकलें लगाई कि हो सकता है कि द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की वजह से फिल्म तीसरे दिन अपनी कमाई में कोई बढ़ोतरी नहीं कर पाई । पहले दिन 14.25, दूसरे दिन 12 और तीसरे दिन 12 करोड़ की कमाई के बाद फिल्म ने 3 दिन में 37.25 करोड़ की कमाई कर ली है। लेकिन ये उम्मीद से काफी कम बताई जा रही है ।

बता दें कि अक्षय की फिल्म बच्चन पांडेय के रिलीज़ होने से पहले से ही फिल्म द कश्मीर फाइल्स दर्शकों के मन में अपनी जगह बना चुकी है। यही वजह है की लोग इस फिल्म को ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। और द कश्मीर फाइल्स अक्षय की फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही है। द कश्मीर फाइल्स भले ही बड़े बजट की फिल्म नहीं है और न ही उसकी स्टार कास्ट बहुत बड़ी है लेकिन फिल्म का बेस काफी मज़बूत है और लोग इसको खूब पसंद कर रहे हैं ।

सालों बाद किसी ने कश्मीरी पंडितों(Pain of Kashmiri Pandit) का दर्द समझ कर सच को सामने रखा है तो लोग इस फिल्म के माध्यम से उस दर्द को जान और समझ पाएं हैं। यही वजह है की अक्षय की मेगा स्टारर फिल्म इस फिल्म के आगे फीकी पड़ गई । वैसे अक्षय की फिल्म को रिलीज़ हुए महज़ तीन दिन ही हुए हैं तो हो सकता है फिल्म आगे चल कर कुछ कमाल दिखये क्योकि अक्षय कृति और जैक्लीन को एक बड़ा वर्ग पसंद करता है। साथ ही अक्षय ने फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

दरअसल अक्षय की इस फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर की है जिसमें अक्षय ने गैंगस्टर का किरदार निभाया है और कृति ने पत्रकार का। वहीं जैकलीन अक्षय की लव इंट्रेस्ट की भूमिका में हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय ने फिल्म में अपने किरदार को निभाने के एक्सपीरियंस को लेकर मीडिया से बात भी की थी।

खिलाडी कुमार वैसे हमेशा की काफी डिमांड में रहते हैं और फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद भी रहते हैं । इसी क्रम में अक्षय की कई फिल्मे रिलीज़ के लिए तैयार हैं।जिसमें रक्षाबंधन, राम सेतू, ओह माई गॉड 2, पृथ्वीराज, सेल्फी और गोर्खा जैसी फिल्में शामिल हैं जो जल्द ही रिलीज होंगीं ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story