×

The Kashmir Files: पहले हफ्ते में 100 करोड़ पार, अब 4000 स्क्रीन्स पर

The Kashmir Files Box Office: द कश्मीर फाइल्स बंपर कमाई कर रही है और पहले हफ्ते में 100 करोड़ पार कर गई है। अब फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर है।

Ramkrishna Vajpei
Written By Ramkrishna VajpeiPublished By Monika
Published on: 19 March 2022 4:01 AM GMT
The Kashmir Files Box Office:the kashmir files box office collection Rs 182 crore vivek agnihotri film earn day by day
X

द कश्मीर फाइल्स (फोटो : सोशल मीडिया ) 

The Kashmir Files Box Office: 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) रिलीज होने के लगातार आठ दिन बाद भी अपना दबदबा बनाए हुए है। द कश्मीर फाइल्स बंपर कमाई कर रही है और पहले हफ्ते में 100 करोड़ पार कर गई है। अब फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर है। जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म 250 करोड़ के क्लब में जल्द ही शामिल हो जाएगी। फिल्म की गत दिवस अकेले एक दिन की कमाई 19 करोड़ हुई है।

बॉक्स आफिस पर फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) की चुनौती के बावजूद कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखे हुए है। विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म सौ करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। अपने आठवें दिन के कलेक्शन में 20.50 करोड़ रुपये कमाई करके कुल कमाई 118 करोड़ पर कर चुकी है।

द कश्मीर फाइल्स अपने आलोचकों की जुबान पर ताला लगाते हुए बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक रूप सफलता दर्ज करा रही है। पहले वीकेंड की तुलना में दूसरे वीकेंड में बेहतर कलेक्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जिसे अप्रत्याशित ऊंचाई पर ले जाने वाला बताया जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक रूप से परचम लहरा रही है और पहले वीकेंड की तुलना में दूसरे वीकेंड में बेहतर कलेक्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म निर्माताओं के लिए आउट ऑफ सिलेबस बॉक्स ऑफिस बोनस के रूप में सामने आया है। विश्लेषकों का मानना है कि फिल्म की कमाई की प्रवृत्ति बताती है कि बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ क्लब को भी पार करेगी। फिल्म सभी सिनेमाघरों पर चाहे वह पूरब की बात हो, पश्चिम, उत्तर या दक्षिण हो सब कहीं द कश्मीर फाइल्स की सुनामी है और अगले सप्ताहांत में कारोबार नई उछाल की उम्मीद है।

आठ दिनों में अपना सबसे बड़ा एकल दिन रिकॉर्ड किया

आमतौर पर माना जाता है कि फिल्में अपने पहले सप्ताहांत में चरम पर होती हैं और उसके बाद उनकी कमाई की उछाल कम होनी शुरू हो जाती है, लेकिन द कश्मीर फाइल्स ने अपने आठ दिनों में अपना सबसे बड़ा एकल दिन रिकॉर्ड किया है और माना जा रहा है कि फिल्म का पीक आना अभी बाकी है। द कश्मीर फाइल्स हिंदी सिनेमा के आधुनिक युग की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। जबकि यह एक छोटे बजट की फिल्म थी।

बच्चन पांडे के कलेक्शन पर भी सेंध लगाई

द कश्मीर फाइल्स ने अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे के कलेक्शन पर भी सेंध लगाई है और यह कुछ ऐसा हुआ है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। हालांकि अक्षय कुमार-कृति सेनन स्टारर फिल्म ने आखिरकार पर्याप्त प्रदर्शन करने में कामयाबी हासिल की, लेकिन फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में खराब प्रदर्शन किया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story