×

The Delhi Files: नए प्रोजेक्ट के ऐलान से उत्साहित Vivek Agnihotri, ये होगी स्टारकास्ट

The Kashmir Files की अपार सफलता के बाद फिल्म के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने अब अपनी एक और फिल्म The Delhi Files का ऐलान भी कर दिया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 April 2022 4:07 AM GMT
The Delhi Files
X

The Delhi Files (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

The Delhi Files: द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) की अपार सफलता के बाद फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) काफी खुश हैं और उन्होंने अब अपनी एक और फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' (The Delhi Files) का ऐलान भी कर दिया है।

दरअसल इस फिल्म का इंतज़ार काफी समय से सभी को है। विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म का ऐलान अपने ट्विटर हैंडल से किया है। जिसके बाद से ही 'द दिल्ली फाइल्स' सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से ट्रेंड भी करने लगा है। जहाँ एक तरफ 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) ने लोगों के दिलों को छू लिया वहीँ लोगों को फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री से काफी उम्मीदें हैं।

जिस तरह फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) में विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीरी पंडितों का दर्द बयान किया और उस सच को सभी के सामने रखा उसी तरह अब उनसे उम्मीद है कि वो द दिल्ली फाइल्स के माध्यम से भी लोगों के सामने एक और सच का खुलासा करेंगे। साथ ही डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को भी दर्शकों से काफी उम्मीदें हैं कि जिस तरह लोगो ने उनकी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को सफल बनाया और पसंद किया वैसे ही उनकी आने वाली फिल्म को भी सभी प्यार देंगे। जिसके चलते उन्होंने अपनी नेक्स्ट फिल्म का ऐलान किया।

इतना ही नहीं 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज़्यादा कमाई भी की। देश के साथ साथ विदेशों में भी फिल्म को काफी ज़्यादा सफलता मिली और फिल्म ने कमाई भी खूब की। जिसके चलते अब विवेक अग्निहोत्री ने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी। जिससे उनके फैंस काफी खुश होंगे। काफी दिनों से ये बात चल रही थी कि द दिल्ली फाइल्स कब से बनना शुरू होगी।

दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते लिखा,"मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करता हूं जिन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' को अपनाया। हमने पिछले 4 सालों में पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत की है. हो सकता है कि मैं आपके टीएल को स्पैम कर दिया हो, लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करना बहुत जरूरी है। इसके बाद उन्होंने आगे लिखा," अपनी नई फिल्म पर काम करने का वक्त आ गया है. #TheDelhiFiles ।

वैसे आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने अभी इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। वैसे कयास लगाया जा रहा है कि हो सकता है वो 'द कश्मीर फाइल्स' की स्टारकास्ट से अनुपम खेर और विवेक की पत्नी व अभिनेत्री पल्लवी जोशी को इस फिल्म में भी कास्ट कर सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story