×

The Kashmir Files :कपिल शर्मा क्यों नहीं कर रहे फिल्म प्रमोट सामने आई बड़ी सच्चाई

कपिल के फिल्म द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट न करने के पीछे की असली वजह सामने आ गई है। आइये जानते हैं पूरी सच्चाई -

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 15 March 2022 7:30 AM GMT
Kapil Sharma
X

Kapil Sharma(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

The Kashmir Files Promotion:कई दिनों से फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) सुर्ख़ियों में बानी हुई है । लोग भी फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि कश्मीर का सच जनना है तो ये फिल्म देखना बेहद ज़रूरी है। इसी बीच खबर ये भी आई कि द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) ने इस फिल्म के प्रमोशन से इंकार कर दिया है। लोगों ने कपिल के शो को बॉयकॉट करने की मांग की। जगह-जगह कपिल के शो का विरोध भी हुआ।

अनुपम खेर ने बताया सच

फिल्म द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर(Anupam Kher) अहम भूमिका में हैं। अनुपम ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें द कपिल शर्मा शो में द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने के लिए 2 महीने पहले इनवाइट किया गया था । लेकिन फिल्म बहुत सीरियस मुद्दे पर बनी है, इसलिए वो शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। बता दें कि इंटरव्यू में अनुपम खेर से पुछा गया कि कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है आपको लगता है वो माहौल इतना गहरा मुद्दा डिस्कस करने का है? इस सवाल पर अनुपम खेर ने जवाब दिया- ईमानदारी से कहूं तो मुझे शो के लिए कॉल आया था, लेकिन मैंने अपने मैनेजर से कहा कि ये फिल्म बड़ी सीरीयस है, मैं इसमें नहीं जा सकता हूं। अनुपम खेर ने आगे कहा- मैं यहां अपनी बात रखना चाहता हूं- ये 2 महीने पहले की बात है। मुझे बोला गया कि आप आ जाइए। तो मुझे लगा कि मैं पहले भी इस शो में जा चुका हूं और ये एक फनी शो है। फनी शो करना बहुत मुश्किल बात है।

अनुपम खेर की इस बात ने ये साफ़ कर दिया कि कपिल शर्मा शो पर न जाने के पीछे इस फिल्म का सीरियस होना है। शो की पृष्टभूमि ही कॉमेडी है तो ऐसे में इस फिल्म का प्रमोशन इस शो के माध्यम से करना अनुपम को सही नहीं लगा।

कपिल का आया जवाब

अनुपम खेर के इस बयान के बाद कपिल(Kapil Sharma) ने अनुपम खेर को धन्यवाद् दिया और अनुपम के इस इंटरव्यू का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और कैप्शन दिया कि "थैंक्यू पाजी अनुपम खेर मेरे खिलाफ सभी गलत आरोपों को क्लियर करने के लिए, और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया, जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दी। "

इसपर कपिल के फैंस भी रिप्लाई कर रहे हैं किसी ने कहा कपिल आप बेस्ट हो ,तो कोई कह रहा है कि सच एक न एक दिन सामने आ ही जाता है भाई... आप जो सालों से करते आये हो वही करते रहो.... सभी को हँसाते रहो और मुस्कुराते रहो । यकीनन कपिल ने राहत की सांस ली होगी वैसे कपिल ने कई बार सोशल मीडिया के नध्याम से लोगो को समझाने का प्रयास किया लेकिन उनकी बात पर लोगों ने यकीन नहीं किया। लेकिन अब जब ये बात साफ़ हो गई है तो फैंस भी कपिल का साथ देते नज़र आ रहे हैं।

इसके पहले कपिल को इस मुद्दे को लेकर काफी ट्रोल किया गया था जिसपर कपिल ने भी जवाब दिया था। कुछ दिन पहले एक यूजर ने कपिल पर आरोप लगाते हुए सवाल किया था कि क्या वो कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने से घबरा गए हैं? कपिल ने इस पर जवाब भी दिया था उन्होंने बड़ी ही नम्रता से रीट्वीट करते हुए लिखा यह सच नहीं है राठौर साहब। आपने पूछा इसलिए बता दिया। बाकी जिन लोगों ने सच मान ही लिया उनको सफाई देने का क्या ही फायदा। एक एक्सपीरियंस्ड सोशल मीडिया यूजर होने के नाते एक सुझाव देता हूं कि आज के सोशल वर्ल्ड में कभी भी एक साइड की स्टोरी पर यकीन नहीं करना। धन्यवाद

गौरतलब है कि अनुपम खेर के इस बयान के बाद कपिल का पक्ष भी सबके सामने आ गया है अब शायद लोग उनके शो और उनका विरोध करना बंद कर दें।


Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story