भारती सिंह को ड्रग्स पहुंचाता था ये शख्स, नाम जानकर हो जाएंगे दंग

इस ड्रग्स के केस में एनसीबी ने एक ड्रग पैडलर को पकड़ा है। जो भारती सहित कुछ दूसरे लोगों को भी ड्रग्स सप्लाई करता था। आपको बता दें कि इस ड्रग पैडलर का नाम सुनील गवाई है। जिसे एनसीबी ने मुंबई में बुधवार रात को पकड़ा है।

Published by Shraddha Khare Published: November 27, 2020 | 12:21 pm
bharti singh

भारती सिंह को ड्रग्स पहुंचाता था ये शख्स, नाम जानकर हो जाएंगे दंग photos (social media)

मुंबई : कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था। आपको बता दें कि फिलहाल इन दोनों को जमानत मिल चुकी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती सिंह के घर से गांजा बरामद किया था। आपको बता दें कि भारती सिंह ने पूछताछ के दौरान कबूला था कि हर्ष गांजा लाते थे। और भारती इस गांजे को लेती थी।

ड्रग पैडलर को पकड़ा

इस ड्रग्स के केस में एनसीबी ने एक ड्रग पैडलर को पकड़ा है। जो भारती सहित कुछ दूसरे लोगों को भी ड्रग्स सप्लाई करता था। आपको बता दें कि इस ड्रग पैडलर का नाम सुनील गवाई है। जिसे एनसीबी ने मुंबई में बुधवार रात को पकड़ा है। जिसके पास एक किलो से ज्यादा ड्रग्स बरामद किया गया है। एनसीबी की पूछताछ में इस ड्रग पैडलर ने बताया कि वह डिलीवरी बॉय बनकर अपने क्लाइंट को ड्रग्स सप्लाई करता था।

ड्रग पैडलर ने बताई यह बात

ड्रग पैडलर सुनील सुनील गवाई ने पुलिसकी पूछताश में बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए फूड डिलीवरी बॉय बनकर लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता था। आपको बता दें कि ड्रग पैडलर ने बताया कि वह भारती सिंह को भी ड्रग्स सप्लाई करता था। उसने बताया कि ज्यादातर उसका नेटवर्क पश्चिमी मुंबई में था। उसके ज्यादातर क्लाइंट उसी इलाके में थे।

ये भी पढ़ें :Birthday Special: डिस्को के जन्मदाता हैं बप्‍पी लहिरी, कुछ ऐसी है उनकी कहानी

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स लेने को लेकर 21 नवंबर को गिरफ्तार किया था। आपको बता दें कि दोनों को 23 नवंबर को कोर्ट के चलते जमानत मिल गई थी। फिलहाल अभी मामले की जांच जारी चल रही है। हालांकि इन्होंने अपने गुनाह को कबूला और जांच अभी चल रही है।एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में बॉलिवुड के कई सेलिब्रटीज को पकड़ा है। यह मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत से शुरू हुआ था।

ये भी पढ़ें : मेल कराती मधुशालाः कालजयी हरिवंश राय बच्चन, महान महाकाव्य

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App