×

The Night Manager Part 2 Trailer: पहले से भी ज्यादा धमाकेदार है 'द नाइट मैनेजर' का दूसरा पार्ट, रिलीज हुआ ट्रेलर

The Night Manager Part 2 Trailer: 'द नाइट मैनेजर' का पहला पार्ट दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद फैंस को इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था और अब इस बीच फिल्म के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 Jun 2023 3:54 PM GMT
The Night Manager Part 2 Trailer: पहले से भी ज्यादा धमाकेदार है द नाइट मैनेजर का दूसरा पार्ट, रिलीज हुआ ट्रेलर
X
The Night Manager Part 2 Trailer (Image Credit: Instagram)

The Night Manager Part 2 Trailer: 'हॉटस्टार स्पेशल्स' की सीरीज 'द नाइट मैनेजर' के दूसरे पार्ट का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इस सीरीज के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था। वहीं, अब फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाने के लिए 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' ने इसके दूसरे सीजन का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया था, जिसे देखकर एक बात तो साफ हो गई है कि यह सीजन पहले से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है।

रिलीज हुआ 'द नाइट मैनेजर 2' का ट्रेलर

दरअसल, 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' ने अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला की इस सीरीज के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो काफी धमाकेदार है। इस ट्रेलर की शुरुआत आदित्य रॉय कपूर से हुई है, जो अनिल कपूर यानी शैली की लंका जलाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस ट्रेलर को अनिल कपूर ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''शैली की लंका जलाने के लिए, शान है तैयार। सबसे प्रतीक्षित सीजन का समापन यहां है। द नाइट मैनेजर 2 केवल 30 जून से हॉटस्टार पर।'

View this post on Instagram

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

कब रिलीज होगा 'द नाइट मैनेजर 2'

बता दें कि इस सीरीज का निर्देशन प्रियंका घोष और संदीप मोदी ने मिलकर किया है। सीरीज में आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर के अलावा शोभिता धुलिपाला, तिलोत्तमा शोम, सास्वता चटर्जी और रवि बहल जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। इस सीरीज का पहला पार्ट 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर 17 फरवरी को रिलीज हुआ था और वहीं अब इसका दूसरा पार्ट 30 जून 2023 को धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

क्या है 'द नाइट मैनेजर' की कहानी?

इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें, तो इसकी कहानी शांतनु 'शान' सेनगुप्ता पर आधारित है, जो इंडियन नेवी में लियूटेनेंट है और वर्तमान में ढाका के एक होटल में नाइट मैनेजर है। उसे होटल के मालिक की पत्नी सफीना किदवई ने जिम्मेदारी दी है कि वह उसे इंडिया लौटने में मदद करे। वहीं, अब सीरीज के दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी दिखाई जाएगी। वहीं, आदित्य के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अब अनुराग बसु की 'मेट्रो इन दिनो' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान होंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story