Anupamaa के मेकर्स का बड़ा फैसला, सेट पर मीडिया को किया बैन, आखिर क्या पक रही खिचड़ी

Anupama Serial Latest Update: स्टार प्लस के शो अनुपमा के सेट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया हुआ है|

Shivani Tiwari
Published on: 6 Sep 2024 8:22 AM GMT
Anupama Serial Latest Update
X

Anupama Serial Latest Update

Anupama Serial Latest Update: स्टार प्लस के बहु चर्चित सीरियल्स में प्रोड्यूसर राजन शाही के शो अनुपमा की गिनती जरूर होती है, क्योंकि अनुपमा एक ऐसा सीरियल है, जिसकी बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है, यह शो जब से शुरू हुआ था, पहले ही दिन से इस शो ने मजबूत ऑडियंस बना ली थी, यही वजह है कि इतने सालों बाद भी टीआरपी की रेस में अनुपमा सीरियल हमेशा आगे रहता है। अनुपमा टीवी शो में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है, एक तरफ जहां शो की कहानी में उथल पुथल मची हुई है, वहीं दूसरी ओर शो के सेट पर भी खूब तमाशा मचा हुआ है, आइए बताते हैं कि अनुपमा के सेट पर क्या कुछ चल रहा है।

अनुपमा के सेट पर बैन हुई मीडिया (Anupama Breaking News)

स्टार प्लस के शो अनुपमा के सेट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, दरअसल मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया हुआ है, उन्होंने शो के सेट पर मीडिया को बैन कर दिया है। जी हां! अब सेट पर मीडिया नहीं जा सकती। ये फैसला सुधांशु पांडे के शो से एक्जिट होने के बाद लिया गया है, जिसकी वजह से दर्शकों के बीच तमाम तरह की बातें हो रहीं हैं।


बता दें कि वनराज शाह का किरदार निभा रहें अभिनेता सुधांशु पांडे ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने फैंस को हैरान ही कर दिया, उन्होंने अपने फैंस को ऐसी खबर सुनाई, जिसकी दर्शकों ने कभी उम्मीद भी नहीं की होगी, सुधांशु पांडे ने बताया कि वे शो की छोड़ रहें हैं, यह खबर सामने आते ही दर्शक हैरान रह गए, जिसके बाद दर्शकों के निशाने पर मेकर्स आ गए। सुधांशु पांडे के इस कदम के बाद अब मेकर्स ने मीडिया पर बैन लगा दिया है। अब लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि आखिरकार किस वजह से मेकर्स ने ऐसा कदम उठाया है। क्या वे कुछ तगड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहें हैं, जिसके बारे में दर्शकों को पहले से पता ना चल जाए, या फिर सेट पर कुछ और तमाशा हुआ है, सच क्या है इसके बारे में कुछ साफ पता नहीं चल पाया है। फिलहाल मीडिया बैन की वजह से काफी कुछ हलचल मच चुकी है।

अनुपमा में आने वाला ट्विस्ट (Anupama Upcoming Twist)

अनुपमा सीरियल में बहुत ही जल्द लीप आने वाला है, लीप के बाद कहानी नए सिरे से शुरू होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ किरदार शो से गायब हो जायेंगे, वहीं कुछ नए चेहरों की एंट्री होगी। लीप के बाद शो में काफी कुछ जबरदस्त ट्विस्ट आयेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story