×

The Raja Saab Release Date: प्रभास व मालविका की फिल्म द राजा साब कब होगी रिलीज, जाने

The Raja Saab Release Date & Cast: प्रभास की एक और फिल्म सिनेमाघरों में आने को तैयार हैं, इस फिल्म का नाम The Raja Saab है, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 6 May 2024 6:44 AM GMT
The Raja Saab Release Date Cast
X

The Raja Saab Release Date 

The Raja Saab Release Date: साउथ के सुपरस्टार Prabhas की बाहुबली (Baahubali) के बाद लगातार कई सारी फिल्में रिलीज होने के लिए लिस्ट में है। जिसमें से इस साल प्रभास की सबसे चर्चित फिल्म Kalki 2898AD है। ये फिल्म इस साल 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा प्रभास की फिल्म Saalar 2 भी रिलीज होने वाली है। अब प्रभास की एक और फिल्म को लेकर अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। हम बात कर रहे हैं, प्रभास की अपकमिंग फिल्म The Raja Saab इस फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। फिल्म में कौन-सी एक्ट्रेस प्रभास के साथ नजर आएंगी अब इससे संबंधित खबर सामने आई है। चलिए जानते हैं प्रभास की अपकमिंग फिल्म The Raja Saab के बारे में फिल्म की कहानी कैसी होगी और ये फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी।

प्रभास की फिल्म द राजा साब कब रिलीज होगी (The Raja Saab Release Date)-

प्रभास की फिल्म Kalki 2898AD इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म 27 जून 2024 को रिलीज भी हो जाएगी। इसके अलावा Saalar 2 की भी शूटिंग प्रभास जल्द ही शुरू करने वाले हैं। तो वहीं प्रभास की एक और फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। बता दे कि प्रभास की अपकमिंग फिल्म The Raja Saab है। जोकि काफी दिनों से चर्चाओं में है। प्रभास की फिल्म The Raja Saab कब रिलीज होगी। इसको लेकर अभी तक मेकर्स ने किसी प्रकार का अनॉउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन इतना कहा जा सकता है कि फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर आ जाएगी।

द राजा साब कास्ट (The Raja Saab Cast)-

द राजा साब (The Raja Saab Movie) फिल्म मारूति द्वारा लिखित व निर्देशित है। और पीपल मीडिया फैक्ट्री के तहत टीजी विश्व प्रसाद व विवेक कुचिबोटला द्वारा निर्मित है। तो वहीं इस फिल्म में प्रभास के साथ मालविका नजर आएंगी।

द राजा साब फिल्म की कहानी क्या है? (The Raja Saab Story In Hindi)-

राजा साब (The Raja Saab) आपको प्यार, डर व एक्शन के साथ भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाएगी। यह एक भारतीय तेलुगु भाषा की फिल्म है। फिल्म की पूरी कहानी क्या होगी, अभी इसके बारे में पूर्ण जानकारी दे पाना थोड़ी जल्दबाजी होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story