×

कोरोना के कारण फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट टली

देश में कोरोना की दूसरी लहर का असर बॉलीवुड जगत में देखने को मिल रहा है। जॉन अब्राहम फिल्म 'सत्यमेव जयते2' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दी गई है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 27 April 2021 7:40 AM GMT
सत्यमेव जयते 2
X

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2 फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

मुंबईः देश में कोरोना की दूसरी लहर का असर बॉलीवुड जगत में देखने को मिल रहा है। कोरोना की बढ़ते रफ्तार के कारण जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2)' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दी गई है।

बता दें कि यह फिल्म 12 मई यानी की ईद के मौके पर रिलीज होनी थी। लेकिन मेकर्स ने देश में कोरोना का हाल देखते हुए इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। फिलहाल अभी कोई नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है। वहीें इस फिल्म को टी-सीरिज और एम्मे एंटरेटनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि देश में कोरोना कहर बरसा रहा है। इसके वजह से लोग घरों में डर कर बैठे हुए है। इस बीच फिल्म सत्यमेव जयते 2 रिलीज होनी थी लेकिन देश का माहौल देखते हुए मेकर्स ने रिलीड डेट को आगे बढ़ा दी है। इसके जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए मेकर्स ने दी है। इस पोस्ट में लिखा है कि 'इस संकट के समय, जनता की सुरक्षा और स्वास्थ की परवाह करते हुए हम अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की तारीख निर्धारित समय से आगे बढ़ा रहे है। फिल्म से सम्बंधित आगे की जानकारी हम आपको देते रहेंगे। तब तक दो गज की दूरी और मास्क लगाए रखिये। अपना और अपनों का ध्यान रखें, जय हिन्द!'

'सत्यमेव जयते 2 (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

पिछले साल से होनी थी रिलीज

आपको बताते चले कि यह फिल्म पिछले साल यानी 2020 में रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोना के कारण रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि इसी दिन सलमान खान की फिल्म राधें (Radhe) आ रही है जिसके वजह से मेकर्स ने फिल्म की डेट को आगे बढ़ाने की निर्णय लिया है। फिलहाल देश में कोरोना ने तेजी से रफ्तार पकड़ लिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story