×

The Romantics Trailer: यश चोपड़ा पर बनीं फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, 10 से ज्यादा कलाकार होंगे इसके हिस्सा

The Romantics Trailer: बॉलीवुड में रोमांटिक मूवीज के बादशाह कहे जाने वाले यश चोपड़ा की बेहतरीन फिल्मों पर 'द रोमांटिक्स' नाम की एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ रिलीज़ होने वाली है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Feb 2023 3:33 AM GMT
Yash Chopra documentary
X

The Romantics Trailer (Image: Social Media)

The Romantics Trailer: बॉलीवुड में रोमांटिक मूवीज के बादशाह कहे जाने वाले यश चोपड़ा की बेहतरीन फिल्मों पर 'द रोमांटिक्स' नाम की एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ रिलीज़ होने वाली है। दरअसल यश चोपड़ा ग्लैमर वर्ल्ड के एक ऐसे शानदार डारयेक्टर (Director) रह चुके हैं जिनकी फिल्मों ने फैंस का दिल जीता। अब वहीं यश चोपड़ा के इसी रोमांटिक अंदाज के ऊपर ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) नेटफलिक्स पर 'द रोमांटिक' नाम से डॉक्यूमेंट्री सीरीज (Documentary Series) आने वाली है। इस सीरीज का ट्रेलर दर्शकों (Viewers) के सामने भी आ गया है।

ऐसा है द डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर

दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर द रोमांटिक ट्रेलर देखा जा सकता है। इस ट्रेलर में 10 से ज्यादा स्टार्स नजर आएंगे। बता दें इस ट्रेलर में आप देख सकते है कि कैसे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स और डायरेक्टर मिलकर यश चोपड़ा के द्वारा दिखाए गये रोमांस की तारीफें कर रहे हैं। इन दिग्गजों में महा नायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, करण जौहर, रानी मुखर्जी, आमिर खान, ऋतिक रोशन शामिल हैं, जो कि अपने-अपने अंदाज में यश चोपड़ा की रोमांटिक फिल्मों के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं।

यश चोपड़ा की रोमांटिक फिल्मों का जिक्र

दरअसल इस ट्रेलर में यश चोपड़ा की कुछ रोमांटिक फिल्में नजर आएंगी। बता दें बालीवुड के इस ग्रेट डायरेक्टर ने 'डर', 'दिल तो पागल है', 'सिलसिला', 'कभी कभी', 'वीर जारा' और 'जब तक है जान' के साथ कई और जबरदस्त एक‌ से बढ़कर एक यादगार रोमांटिक फिल्में दी हैं।



वहीं शाहरुख खान को आज रोमांस का बादशाह भी इस महान डायरेक्टर यश चोपड़ा की ही वजह से कहा जाता है।

इस प्लेटफार्म पर होगी यह डॉक्यूमेंट्री रिलीज

आपको बता दें कि यश चोपड़ा (Yash Chopra) की रोमांटिक मूवीज (Romantic Movies) पर बन रही ये शानदार डाक्यूमेंट्री 'द रोमांटिक्स (The Romantics)' को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। यह डॉक्यूमेंट्री उनकी याद में वैलेनटाइन डे वाले दिन 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी। जिसमें एक साथ कई कलाकार भी नजर आएंगे। वहीं दर्शकों (Viewers) को भी इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज का दिल से इंतजार है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story