WHAT! सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन माने जाते हैं ये 3 एक्टर्स

Manali Rastogi
Published on: 20 July 2018 8:16 AM GMT
WHAT! सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन माने जाते हैं ये 3 एक्टर्स
X

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में एक्टर्स के बीच मन-मुटाव होना आम बात है लेकिन आज हम इंडस्ट्री के कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बॉलीवुड में दोस्ती से ज्यादा अपनी दुश्मनी के लिए मशहूर हैं और आज उनकी दुश्मनी की चर्चा होती है।

यह भी पढ़ें: #B’DaySpecial: हेमा संग देना था बेड सीन तो धर्मेंद्र के डर से नसीरुद्दीन ने किया ये काम

बता दें कि इंडस्ट्री के तीन अभिनेता जो सबसे मशहूर है, लेकिन इंडस्ट्री के सबसे धांसू अभिनेता सनी देओल से उनके नंबर कम ही मिलते है। यानी कि ये तीन अभिनेता इंडस्ट्री मेंं सनी देओल के सबसे बड़े दुश्मन माने जाते हैं। तो चलिए जानते है उस एक्टर के बारे में जो सनी पा दी के दुशमन बताए जाते है।

अजय देवगन

बॉलीवुड के सबसे फेमस और मशहूर अभिनेता अजय देवगन और बॉलीवुड के ये स्टार सनी देओल के बीच दुश्मनी काफो साल से हैं आप को बता दें इनकी दुश्मनी साल 2002 में शुरू हुआ।

जब फिल्म के लिए द लेजेंड ऑफ भगत सिंह की कास्टिंग के दौरान सनी देओल भगत सिंह के रोल के लिए अजय देवगन को हटाकर बॉबी देओल को लेने की सिफारिश कर डाली। जिसके बाद से इन दोनों ही अभिनेताओं के बीच दुश्मनी हो गई थी। और ये भी बता दे की की ये दोनों ने आज तक एक साथ कोई फिल्मो में काम भी नहीं किया है।

आमिर खान

आप को ये जानकरी दें कि बालीवुड फिल्मों के आमिर खान को सनी देओल का सबसे बड़ा दुश्मन माना जाता है। दरअसल बताया जा रहा था की 15 जून साल 2001 को सनी देओल की फिल्म गदर रिलीज होने थी और उसी दिन आमिर खान की फिल्म लगान भी रिलीज होनी थी।

सनी देओल ने आमिर खान से उनकी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की सिफारिश की। मगर आमिर खान ने उनकी बात नहीं मानी, जिसके बाद इन दोनों ही अभिनेताओं के बीच कड़वाहट और दूरियां बढ़ गई। आज तक ये दोनों अभिनेता एक दूसरे को देखना पसंद नहीं करते और तब से इन दोनों की दुश्मनी शुरू हुए है और आज तक ये दुश्मनी चलती आ रही है।

अनिल कपूर

आप को ये भी बता दें की मीडिया के रिपोर्ट्स के अनुसार, अनिल कपूर और सनी देओल की भी बॉलीवुड में कड़ी दुश्मनी मानी जाती है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म राम अवतार की शूटिंग के दौरान अनिल कपूर और सनी देओल का झगड़ा हो गया था लेकिन आप को ये बता दें कि ये झगड़ा की कारण से हुआ था लेकिन आज तक पता नहीं चला जिसके बाद से ही ये दोनों अभिनेता आपस में दूरी बनाए रखते हैं और इनकी भी दुश्मनी बढ़ती चली गई।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story